DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सुल्तानपुर › सुलतानपुर : पलिया देवापुर कांड: बदमाशों तक नही पहुंच सकी पुलिस
सुल्तानपुर

सुलतानपुर : पलिया देवापुर कांड: बदमाशों तक नही पहुंच सकी पुलिस

हिन्दुस्तान टीम,सुल्तानपुरPublished By: Newswrap
Thu, 22 Jul 2021 08:10 PM
सुलतानपुर : पलिया देवापुर कांड: बदमाशों तक नही पहुंच सकी पुलिस

जयसिंहपुर।संवाददाता

13 जुलाई को दोस्तपुर थाने के पलिया देवापुर बाजार में युवक की लूट का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद से बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। दस दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर सकी है।

दोस्तपुर थाना क्षेत्र के पलिया देवापुर बाजार में शैलेंद्र ग्रामीण बैंक की फ्रेंचाइजी चलाते हैं। 13 जुलाई को दिन में करीब एक बजे फ्रेंचाइजी पर एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आ धमके। फ्रेंचाइजी पर गांव के शुभम पाण्डेय (23) पुत्र शेषमणि पांडेय बैठे थे। बदमाशों ने रुपये लूटने की कोशिश की। शुभम पांडेय ने लूट का विरोध किया तो एक बदमाश ने उसे गोली मार दी। शुभम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया वहां उसे चिकत्सिकों ने मृत घोषित कर दिया।

दो वारदातों को दिया था अंजाम : पलिया देवापुर बाजार में बदमाश युवक को गोली मारने के बाद शैलेन्द्र वर्मा की बैंक फ्रेंचाइजी व इसी बाजार में मौसम जनसेवा केंद्र के संचालक धमेन्द्र से गन प्वाइंट पर रुपये, मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे। अब तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं।

सीओ ने कहा जल्द होगा खुलासा: सीओ कादीपुर कृष्णकांत ने बताया कि तीन टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए लगी हैं। घटना से जुड़े अहम सुराग मिले हैं। बगल के जनपद की पुलिस की मदद भी ली जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

संबंधित खबरें