ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सुल्तानपुरसुलतानपुर : सड़क हादसे में बस चालक की मौत

सुलतानपुर : सड़क हादसे में बस चालक की मौत

कोतवाली नगर थाना के गभड़िया इलाके में शनिवार की भोर में रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़न्त हो गई। इस हादसे में वाराणसी डिपो के बस चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में बस परिचालक समेत पांच...

सुलतानपुर : सड़क हादसे में बस चालक की मौत
हिन्दुस्तान संवाद , सुलतानपुर। Sat, 25 Jan 2020 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली नगर थाना के गभड़िया इलाके में शनिवार की भोर में रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़न्त हो गई। इस हादसे में वाराणसी डिपो के बस चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में बस परिचालक समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी होते ही परिवहन विभाग के कई कर्मी अस्पताल पहुंच गए।

वाराणसी डिपो का चालक कमलाकान्त बस लेकर अमहट चौराहे से बस स्टेशन जा रहा था। जैसे ही वह बस लेकर लेकर गभड़िया स्थित पेट्रोलपम्प के पास पहुंचा, तभी घने कोहरे के कारण विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की आमने-सामने भिड़न्त हो गई। इस हादसे में बाराणसी के रहने वाले बस चालक 50 वर्षीय कमलाकान्त की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बस परिचालक सूर्य कान्त पुत्र सत्यनारायण निवासी चंदौली, बस यात्री प्रेमनाथ पटेल पुत्र हीरालाल निवासी सोनभद्र, रामबोध यादव पुत्र जवाहर लाल यादव निवासी बल्दीराय, लक्ष्मीकान्त पुत्र सरयू प्रसाद निवासी वाराणसी, लकी पुत्र लाले निवासी सीतापुर घायल हो गए। चौकी इंचार्ज गभड़िया राम प्रताप यादव ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद पुलिस ने मृतक और घायलों के घरवालों को सूचना दी है। पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें