ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सुल्तानपुरसुलतानपुर में हाईवे पर रेलवे क्रासिंग का बूम टूटा, कासन पर चलाई जा रही ट्रेंने

सुलतानपुर में हाईवे पर रेलवे क्रासिंग का बूम टूटा, कासन पर चलाई जा रही ट्रेंने

लखनऊ वाराणसी रेल खंड पर हनुमानगंज के पास बन्द रेलवे क्रॉसिंग को मगंलवार की देर शाम अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। इससे क्रासिंग का बूम टूट गया। इस कारण टे्रनों का संचालन कासन पर किया...

सुलतानपुर में हाईवे पर रेलवे क्रासिंग का बूम टूटा, कासन पर चलाई जा रही ट्रेंने
हिन्दुस्तान टीम,सुल्तानपुरWed, 05 Feb 2020 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ वाराणसी रेल खंड पर हनुमानगंज के पास बन्द रेलवे क्रॉसिंग को मगंलवार की देर शाम अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। इससे क्रासिंग का बूम टूट गया। इस कारण टे्रनों का संचालन कासन पर किया गया।

कोतवाली देहात केपखरौली रेलवे स्टेशन की हनुमानगंज रेलवे क्रॉसिंग को ट्रेन आने के समय केबिन मैन केबिन को बंद कर चुका था। इसी बीच हनुमानगंज की तरफ से लंभुआ की तरफ जा रहे तेज रफ्तार पिकअप ने बंद केबिन के पश्चिमी बूम को टक्कर मार कर तोड़ दिया । पश्चिमी बूम में तेज की टक्कर होने से पूर्वी बूम लॉक नहीं होने से खुल गया और पिकअप चालक वाहन को लेकर भाग निकला । केबिन मैन संजीव कुमार ने बताया कि तीन दिन से बिजली की खराबी के चलते केबिन के आसपास अंधेरा होने से बूम तोड़ने वाले वाहन के बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी । क्रॉसिंग का बूम टूटने से जहां ट्रेनों को कासन से रवाना किया गया वही हाईवे के वाहनों को संचालन चैन लगाकर किया गया। बुधवार को सुबह रेल कर्मियों द्वारा बूम ठीक करने का काम शुरू हुआ जो देर शाम तक चलता रहा ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें