DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सुल्तानपुर › सुलतानपुर-शुभम हत्याकाण्ड के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस
सुल्तानपुर

सुलतानपुर-शुभम हत्याकाण्ड के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस

हिन्दुस्तान टीम,सुल्तानपुरPublished By: Newswrap
Wed, 15 Sep 2021 05:40 PM
सुलतानपुर-शुभम हत्याकाण्ड के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस

मंगलवार को कुड़वार में मिला था युवक का शव

कस्बे के निकट ही थी मृतक युवक की ससुराल

कुड़वार। संवाददाता

पुलिस थाना जामो जिला अमेठी निवासी शुभम हत्याकांड में तार से तार जोड़कर असली हत्यारों के करीब पहुंचने की कोशिश कर रही है। साथ ही हत्या का असल कारण भी ढूंढ निकालने में लगी है। मालुम हो कि मंगलवार सुबह जामो जिला अमेठी निवासी शुभम(30) का शव उसके ससुराल के नजदीक कुड़वार कस्बे से दो सौ मीटर दूर नौगवांतीर रोड पर बाग में पाया गया था। मृतक की ससुराल कुड़वार कस्बे में ज्ञानप्रकाश मोदनवाल के यहां थी, लेकिन पत्नी से अनबन के कारण दोनों के बीच मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

खबर मिलने के छ: घंटे बाद पहुंचा पिता : मृतक के जेब में मिला मोबाइल बंद था। पुलिस तुरन्त मोबाइल को चार्ज में लगाकर मिले नम्बर से पिता को लगभग नौ बजे सुबह ही सूचना दे दी लेकिन पिता को बेटे की मौत की सूचना के बाद जामो से कुड़वार पहुंचने में छ: घंटे लग गए। वह तीन बजे कुड़वार थाने पहुंचा। पिता द्वारा शव के पहचान करने पर लगभग शाम चार बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस भेज पायी। तब तक पुलिस शव की रखवाली करती रही। देर हो जाने के कारण शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को नहीं हो सका। मृतक के पिता ने हत्या के लिए ससुर को जिम्मेदार ठहराते हुए थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने मृतक के ससुर सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक पुत्र और पिता के बीच सम्बन्ध बहुत अच्छे नहीं थे। पिता अपनी सम्पत्ति से शुभम को बेदखल कर चुका है । यही कारण था कि शुभम गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सुदनापुर में चाऊमीन की दूकान कर जीवन यापन करता था।

मृतक के जेब से मिली चिलम यह इशारा करती है कि मृतक नशे का भी आदी था। बताया जा रहा है कि मृतक करीब दस दिन से कुड़वार बाजार में मौजूद था। क्षेत्र के नशेडियों के साथ घूमता था। फिलहाल पुलिस सारे पहलुओं की बारीकी से जांच करने में जुटी है। मृतक का साला इस हत्याकांड में अहम कड़ी होने की सम्भावना है। थानाध्यक्ष रवि कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

संबंधित खबरें