Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सुल्तानपुरनिशा भारती हत्याकांड में मास्टरमाइंड के करीब पहुंची पुलिस

निशा भारती हत्याकांड में मास्टरमाइंड के करीब पहुंची पुलिस

हिन्दुस्तान टीम,सुल्तानपुरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 09:30 PM
निशा भारती हत्याकांड में मास्टरमाइंड के करीब पहुंची पुलिस

सुलतानपुर। दलित महिला सिंचाई कर्मी के हत्याकांड में पुलिस मास्टर माइंड के करीब पहुंच गई है। मोबाइल कॉल डिटेल व कर्मियों के बयान के बाद जल्द पुलिस इसका खुलासा कर सकती है। खुलासे में कई चौकाने वाले राज भी सामने आने की सम्भावना है। एक माह पहले सिंचाई कर्मी के नदी में कूदकर आत्महत्या करने का मामला उजागर हुआ था। ससुर ने बहू के अपहरण व हत्या का आरोप लगाते हुए अधिशासी अभियंता पर केस दर्ज कराया था।

नगर कोतवाली क्षेत्र के सौरमऊ निवासी सिंचाई विभाग में कार्यरत निशा भारती पत्नी विष्णु प्रकाश अपने पति की जगह पर चतुर्थ श्रेणी कर्मी के पद पर कार्यरत थी। तीन नवम्बर को अयोध्या-प्रयागराज बाइपास स्थित टाटियानगर गोमती नदी के पुल पास दलित महिला कर्मी की स्कुटी खड़ी मिली थी और उसके नदी में छलांगाकर आत्म हत्या की बात समाने आई थी। डीएम रवीश गुप्ता ने गोताखोरों के तलाश के बाद शव न मिलने पर लखनऊ से एसडीआरएफ टीम बुलाकर महिला कर्मी की नदी में तलाश कराई तो उसका शव घटना स्थल से 10 किलोमीटर की दूरी पर कोतवाली देहात के अय्यूबपुर बभनगंवा घाट के पास निर्माणाधीन गोमती नदी सेतु के पास शव बरामद किया गया। मृतका के ससुर सुखराम पुत्र सोमई ने अधिशासी अभियंता राम प्रकाश प्रजापति व अन्य कर्मियों पर अपहरण व हत्या के आरोप में केस दर्ज कराया था।

मामला दलित का होने के कारण विवेचना सीओ सिटी राघवेन्द्र चतुवेदी को दी गई। एसपी डॉ.विपिन कुमार मिश्र ने सच्चाई सामने सीओ लम्भुआ सतीश चन्द्र शुक्ल को भी कर्मियों के बयान में सामने लगाया है। सीओ शुक्ल ने सिंचाई विभाग के महिला व पुरुष कर्मियों का बयान दर्ज किया। इससे पुलिस खुलासे के करीब पहुंच चुकी है। ससुर का बयान अभी नहीं दर्ज हो पाया है।ससुर का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस मर्डरमिस्ट्री के मास्टरमाइंड व सहयोगियों का खुलासा कर सकती है।

------

सिंचाई कर्मी मर्डरमिस्ट्री में मास्टर माइंड के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। जल्द ही उसका खुलासा हो सकता है।

डॉ.विपिन कुमार मिश्र,एसपी

epaper

संबंधित खबरें