ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदीपक चाहर के साथ जोमैटो ने किया खेला; खाना पहुंचा नहीं और आ गया डिलीवर का मैसेज, शिकायत करने पर ठहरा दिया झूठा

दीपक चाहर के साथ जोमैटो ने किया खेला; खाना पहुंचा नहीं और आ गया डिलीवर का मैसेज, शिकायत करने पर ठहरा दिया झूठा

क्रिकेटर दीपक चाहर धोखाधड़ी के शिकार हो गए। फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो खाना आर्डर दिया था। लेकिन खाना पहुंचा नहीं और डिलीवरी का मैसेज आ गया। शिकायत करने पर कंपनी ने उन्हें ही झूठा ठहरा दिया।

दीपक चाहर के साथ जोमैटो ने किया खेला; खाना पहुंचा नहीं और आ गया डिलीवर का मैसेज, शिकायत करने पर ठहरा दिया झूठा
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,आगराMon, 26 Feb 2024 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ताजनगरी के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर दीपक चाहर के साथ फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो ने धोखाधड़ी कर दी। दीपक ने ऑनलाइन खाने का आर्डर दिया था। खाना उनके पास पहुंचा नहीं और डिलीवरी का मैसेज आ गया। दीपक चाहर ने जब कंपनी से शिकायत की तो उसने दीपक को ही झूठा ठहरा दिया। अंत में दीपक ने एक्स पर पोस्ट करते हुए जोमैटो की इस करतूत की जानकारी दी।

आईपीएल की तैयारियों के लिए इन दिनों दीपक अपने घर आगरा में हैं। रविवार रात को दीपक ने एक रेस्टोरेंट से खाने का आइटम फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो से ऑर्डर किया था। वह खाने की डिलिवरी का इंतजार कर रहे थे। करीब एक घंटे बाद उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि ऑर्डर उनके घर पर डिलीवर हो गया है। लेकिन, दीपक को ऑर्डर प्राप्त नहीं हुआ था। इसकी शिकायत उन्होंने जोमैटो के कस्टमर केयर पर की। शिकायत से बौखलाए कंपनी के प्रतिनिधि ने फोन पर उन्हें ही झूठा ठहरा दिया। क्रिकेटर से कहा गया कि आपका ऑर्डर रात 9:31 बजे घर में पहुंच गया है और बोल रहे हो कि अभी तक नहीं मिला। 

दीपक चाहर ने अपने एक्स अकाउंट पर पूरी घटना के बारे में पोस्ट डाली है। उन्होंने लिखा है, 'इंडिया में नया फ्रॉड। जोमैटो से फूड ऑर्डर किया था। खाना आया नहीं, लेकिन ऐप दिखा रहा है कि डिलीवर हो गया। मुझे यकीन है बहुत सारे लोग इस तरह की समस्या को फेस कर रहे होंगे।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें