ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमथुरा में पुलिस से बदसलूकी; दबंगों ने बीच सड़क पर दरोगा को पीटा, कार चढ़ाकर कुचलने की भी कोशिश

मथुरा में पुलिस से बदसलूकी; दबंगों ने बीच सड़क पर दरोगा को पीटा, कार चढ़ाकर कुचलने की भी कोशिश

मथुरा में दबंगों ने चौकी इंचार्ज को कॉलर पकड़कर पीट दिया। इसके बाद गाड़ी चढ़ाकर कुचलने का भी प्रयास किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने 4 को गिरफ्तार कर लिया है।

मथुरा में पुलिस से बदसलूकी; दबंगों ने बीच सड़क पर दरोगा को पीटा, कार चढ़ाकर कुचलने की भी कोशिश
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मथुराWed, 29 May 2024 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मथुरा में दबंगों का किसी का खौफ नहीं है। दरअसल एक बार फिर दबंगई का मामला सामने आया है। हाइवे क्षेत्र के बालाजीपुर में झगड़े की सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज को ही दबंगों ने कॉलर पकड़कर पीट दिया। इससे उनकी वर्दी भी फट गई। युवकों ने चौकी इंचार्ज पर गाड़ी चढ़ाकर कुचलने की भी कोशिश की। वहीं, पुलिस की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। फिलहाल इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।   

जानकारी के अनुसार बालाजीपुरम के रहने  वाले नीरज और पार्षद पति दिनेश दोनों अलग-अलग अपनी मोटरसाइकिल स्कूटी से हाइवे की तरफ से आ रहे थे। तभी सामने से सैयद की ओर से आ रही फॉर्च्यूनर गाड़ी ने दिनेश की स्कूटी में टक्कर मारी। दिनेश स्कूटी से उछलकर दूर गिरा। इस घटना में हंगामा करते हुए कुछ गाड़ियों को भी तोड़ दिया गया। जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी तो चौकी इंचार्ज बालाजीपुरम मौके पर पहुंच गये। 

पुलिस को देखते ही हमलावरों ने अपना आपा खो दिया और उन्हें पीट दिया। चौकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ दी यहां तक कि गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया। इस संबंध में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति चौकी इंचार्ज का गिरहवान पकड़े हुए है और चौकी इंचार्ज की वर्दी फटी हुई है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस संबंध में एसपी सिटी डॉ. अरविंद सिंह ने बताया कि चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज से अन्य हमलावरों का पता लगाया जा रहा है। जो भी इस घटना में शामिल हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिस गाड़ी को चौकी इंचार्ज पर चढ़ाने का प्रयास किया गया था उस गाड़ी को सीज किया जाएगा, साथ ही उसके मालिक और ड्राइवर के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।