ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशईयर फोन लगाकर पार कर रहा था रेलवे लाइन, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

ईयर फोन लगाकर पार कर रहा था रेलवे लाइन, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

कानपुर में ईयर फोन लगाकर रेलवे लाइन पार करने के दौरान एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। कान में ईयर फोन होने के चलते उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी और वह अपनी जान गंवा बैठा।...

ईयर फोन लगाकर पार कर रहा था रेलवे लाइन, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत
हिन्दुस्तान,कानपुरFri, 13 Mar 2020 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में ईयर फोन लगाकर रेलवे लाइन पार करने के दौरान एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। कान में ईयर फोन होने के चलते उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी और वह अपनी जान गंवा बैठा। हादसे की जानकारी मिलते ही जीआरपी के जवान और परिजन मौके पर पहुंचे। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंधना के बगदौधी बांगर गांव में रहने वाला प्रशांत दीक्षित (25) रामा मेडिकल कॉलेज में जनरेटर ऑपरेटर का काम करता था। वह कॉलेज जाने के लिए ही घर से निकला था। शुक्रवार को दोपहर में कॉलेज से तीन सौ मीटर दूर ट्रेन की पटरी पर युवक का शव पड़ा मिला। लोग पास से देखे तो उसके कान में ईयर फोन लगा हुआ था और वह मोबाइल फोन से कनेक्ट था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कॉलेज प्रशासन को दी। सूचना मिलने पर कॉलेज के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस व परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया।

सूचना मिलने पर मृतक के पिता मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव की शिनाख्त की। मृतक के पिता पिता राजेंद्र प्रसाद गांव में ही ईंट-गिट्टी मौरंग की ट्रेडिंग कंपनी चलाते हैं। अपने बेटे को इस हाल में देख वे बदहवास रह गए। हादसे में बेटे की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। अनवरगंज जीआरपी चौकी प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में कान में हैंडफ्री लगाकर गाना सुनते हुए या फिर किसी से बात करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत लग रही है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें