DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुखद: पत्नी ने जलती चिता से निकलवाया पति का अधजला शव, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कोतवाली हाथरस गेट के गांव संगीला में पत्नी के वियोग में पति ने खुदकुशी कर ली। जैसे ही पत्नी को सूचना मिली तो वह मौके पर आ गई। उसने अंतिम संस्कार रुकवा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधजले शव को बाहर निकाला। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

प्रेमपाल शर्मा ( उम्र 32 वर्ष ) पुत्र महेन्द्रपाल शर्मा पेशे से ट्रक चालक था। रविवार को वह कई दिन बाद अपने घर वापस लौटा तो पत्नी और बच्चे घर नहीं मिले। उसने अपने मां से पूछा तो उसने मायका जाने की बात कही। ग्रामीणों का कहना है कि फोन करने के बाद पत्नी अपने मायके से नहीं आई। इससे परेशान होकर प्रेमपाल ने खुदकुशी कर ली। जैसे ही पत्नी को मालूम हुआ तो वह अपनी मां के साथ गांव संगीला आ गई। पत्नी ललतेश ने अंतिम संस्कार रुकवा दिया। सूचना मिलते ही हाथरस गेट पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत पानी का इंतजाम करके चिता की आग को बुझाया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस पर लाकर रखवा दिया। मृतक की पत्नी ने अपने जेठ और देवर के खिलाफ हाथरस गेट कोतवाली में तहरीर दी है। 

पत्नी बोली भाई करते थे मारपीट 
मृतक की पत्नी ललतेश का कहना है कि उनके पति का अपने भाईयों को बंटवारे को लेकर कई बार झगड़ा हुआ था। भाई खूब परेशान कर रहे थे। इसलिए उसे अपने जेठ और देवरों पर ही शक है कि कहीं उन्होंने हत्या करके शव को फंदे पर तो नहीं लटका दिया है। 

शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के परिवार के लोग फरार हैं। गांव के लोगों का कहना है कि प्रेमपाल ने खुदकुशी की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 जितेंद्र दीखित, एसएचओ हाथरस गेट 

 यूपी: राजधानी की चपेट में आए अवध एक्सप्रेस के 4 यात्री, मौत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:youth suicide in hathras