youth of another community was dragged from the house to the market and beaten know the reason - दूसरे समुदाय के युवक को घर से खींचकर बाजार तक घसीटकर पीटा, जानें कारण DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरे समुदाय के युवक को घर से खींचकर बाजार तक घसीटकर पीटा, जानें कारण

कोतवाली क्षेत्र में घर के आगे खड़ी बाइक हटवाने को लेकर विवाद के बाद दूसरे समुदाय के दस-पंद्रह युवकों ने ई-रिक्शा चालक को घर से उठा लिया और मारपीटकर घसीटते हुए मेन बाजार में ले आये। बाजार में एक दुकान का गेट भी टूट गया। इस हालात को देख बाजार में अफरा तफरी मच गई और कई दुकानदार दुकानें कंद कर भाग गये। लोग पुलिस को सूचना देने के लिए बार-बार फोन करते रहे लेकिन घटनास्थल कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर होने के बाद भी बवाल निपटने के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

शहर के मोहल्ला कोट पूर्वी गौरी सहाय के मंदिर के पास रहने वाला ई-रिक्शा चालक ब्रजगोपाल रस्तोगी शनिवार की देर शाम ई रिक्शा लेकर घर पहुंचा तो घर के दरवाजे पर एक बाइक खड़ी थी। ब्रजमोहन ने बाइक हटाने को कहा तो दूसरे समुदाय के युवक ने गाली-गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की और बाइक लेकर भाग गया। कुछ देर बाद युवक दुस्साहस दिखाते हुये अपने दस-पंद्रह साथियों को लेकर ब्रजगोपाल के घर में घुस गया और मारपीट करते हुए ई-रिक्शा चालक को घर से बाहर खींच लिया।

ई-रिक्शा चालक मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन काफी देर तक लोग बचाने के लिए भी नहीं आये। दबंग युवक ई-रिक्शा चालक को सड़क पर पीटते व घसीटते मारपीट कर हुये शहर में डाकखाना मार्ग पर मैन बाजार में ले आये। कुछ लोगों ने ई-रिक्शा चालक को बचाने का प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने उनके साथ भी अभद्रता की। ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट के दौरान कुछ लोग कोट पूर्वी निवासी सचिन की दुकान में घुस गये। खींचतान में सचिन की दुकान का गेट टूट गया। लोगों ने पुलिस को फोन कर बवाल की सूचना दी मगर काफी देर तक पुलिस मौके पर नहीं आई।

बाद में दो दरोगा मौके पर पहुंचे। हालांकि इससे पहले ही दबंग युवक अपना काम अंजाम देकर भाग चुके थे। कोतवाल रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि बाइक से ई-रिक्शा टकरा जाने के कारण विवाद हो गया था। कुछ लोगों ने ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट की है।  तहरीर के मुताबिक मारपीट करने वालों में संभल में ही तैनात लेखपाल मुन्ना पटवारी को भी शामिल बताया जा रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:youth of another community was dragged from the house to the market and beaten know the reason