youth kidnapped for ransom in Kushinagar recovered in seven hours - फिरौती के लिए कुशीनगर में किशोर का अपहरण, सात घंटे में बरामद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिरौती के लिए कुशीनगर में किशोर का अपहरण, सात घंटे में बरामद

Crime Scene

कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के पिपरा जटामपुर गांव में शुक्रवार की शाम एक किशोर का अपहरण हो गया। क्रिकेट खेलने के बहाने बोलेरो से आए पांच लोग किशोर को ले गए और फिर वापस नहीं लौटे। बाद में किशोर ने अपने पिता को फोन कर अपने अपहरण की बात कही। उसी फोन से किशोर के पिता से दस लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। फोन का लोकेशन ट्रेस कर सक्रिय हुई पुलिस को यह किशोर कुबेरस्थान जाने वाली सड़क पर मिला, जबकि फोन नंबर के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को भी दबोच लिया है।

पिपरा जटामपुर निवासी ताज मुहम्मद का 16 वर्षीय बेटा बसरनवाज पडरौना के एक कालेज में इंटरमीडिएट का छात्र है। शुक्रवार दोपहर बात तीन बजे के करीब वह घर से खाना खाकर गांव के पंचायत भवन की ओर गया। लोगों के अनुसार इसी दौरान एक सफेद रंग की बोलेरो आई, जिसमें पांच लोग थे। क्रिकेट खेलने के बहाने वे लोग किशोर को बोलेरो में बिठाकर कहीं ले गए और इसके बाद से किशोर वापस नहीं लौटा। देर शाम 8.20 बजे किशोर ने अपने पिता को फोन किया और कहा कि कुछ लोग असलहे के बल पर उसे कहीं बिठाए हैं। अपहरणकर्ताओं ने भी फोन से किशोर के पिता से बात की और दस लाख की फिरौती मांगी।  किशोर का पिता आबूधाबी में रहता है और शनिवार को वहीं जाने वाला था। फिरौती मांगे जाने की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस लोकेशन के आधार पर तलाश में जुट गई। कुछ ही घंटों में पुलिस ने इस किशोर कुबेरस्थान जाने वाली सड़क से बरामद कर लिया। वहीं बाद में पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस करते हुए एक आरोपी को भी दबोच लिया है।

एसपी राजीव नारायण मिश्र के अनुसार, पिपरा जटामपुर में क्रिकेट खेलने की बात कहकर एक किशोर को कहीं ले जाने की जानकारी मिली है। यह भी जानकारी मिली है कि तभी से किशोर अपने घर नहीं लौटा। सक्रिय पुलिस ने किशोर को बरामद कर लिया है। मामले के आरोपी जल्दी ही गिरफ्त में होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:youth kidnapped for ransom in Kushinagar recovered in seven hours