ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसेल्फी लेने के चक्कर में तमसा नदी में डूबा युवक, एक घंटे बाद मिली लाश

सेल्फी लेने के चक्कर में तमसा नदी में डूबा युवक, एक घंटे बाद मिली लाश

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के मतौलीपुर गांव के पास सोमवार की दोपहर सेल्फी लेते समय युवक का पैर फिसला और नदी के गहरे पानी में डूबकर उसकी मौत हो गयी। इस घटना से जहां युवक के दोस्त अवाक रह...

सेल्फी लेने के चक्कर में तमसा नदी में डूबा युवक, एक घंटे बाद मिली लाश
शाहगढ़। हिन्दुस्तान संवादMon, 29 Mar 2021 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के मतौलीपुर गांव के पास सोमवार की दोपहर सेल्फी लेते समय युवक का पैर फिसला और नदी के गहरे पानी में डूबकर उसकी मौत हो गयी। इस घटना से जहां युवक के दोस्त अवाक रह गये। वहीं होली के दिन इस प्रकार की घटना होने से परिवार में कोहराम मचा है। मृत आदित्य यादव उर्फ बिपीन यादव (25) पुत्र हरिबंश यादव था। वह शहर कोतवाली के बवाली मोड़ (कठवा पुल के पास) का रहने वाला था। सोमवार को होली पर्व के उत्साह पर अपने दोस्तों के साथ घूमने गया हुआ था।

सिधारी थाने के मतौलीपुर गांव में तमसा नदी में घूसकर सेल्फी ले रहा था। इस दौरान गहरे पानी में डूब गया।  आदित्य का पता न चलने पर दोस्त तलाश शुरू किए। कुछ पता नहीं चलने पर वह चिल्लाने लगे कि डूब गया डूब गया। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग में जुट गए। सूचना पाकर सिधारी प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार  पांडेय पहुंच गए। काफी खोजबीन करने के बाद गोताखोरों की मदद से उसकी लाश को नदी से बरामद किया गया। पुलिस ने लाश पीएम को भेजवा दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें