ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशराम मंदिर के पास अवैध असलहे के साथ पकड़ा गया युवक, प्रशासन में मचा हड़कंप

राम मंदिर के पास अवैध असलहे के साथ पकड़ा गया युवक, प्रशासन में मचा हड़कंप

अयोध्या में राम मंदिर से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर रविवार को अवैध असलहे के साथ पुलिस ने एक युवक को दबोचा। उसके पास से देशी पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

राम मंदिर के पास अवैध असलहे के साथ पकड़ा गया युवक, प्रशासन में मचा हड़कंप
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अयोध्याSun, 26 May 2024 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या स्थित राम मंदिर से महज 600 मीटर की दूरी से रविवार को अवैध असलहे के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। देशी पिस्टल के साथ इस युवक को बिड़ला धर्मशाला के सामने से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने वाराणसी के रहने वाले इस युवक के साथ आए दो अन्य युवकों को पूछताछ के बाद जाने दिया। जबकि अवैध पिस्टल के साथ धराए युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया। 

रामजन्मभूमि थाना के प्रभारी देवेंद्र पांडेय ने बताया कि दोपहर सवा 12 बजे रामजन्मभूमि थाना क्षेत्र के उपनिरीक्षक दृगपाल सिंह, नरेश सिंह, व कांस्टेबल मुनींद्र पांडेय रुटीन गश्त पर थे। इस बीच तीन युवक राम मंदिर की ओर जाने वाले श्रीरामजन्मभूमि पथ के सामने बिड़ला धर्मशाला के मुख्य गेट के पास खड़े थे। इनमें से बैग लिए एक युवक की गतिविधियां संदिग्ध लगीं। पुलिस टीम ने उनकी तलाशी ली तो उस युवक के बैग से एक अवैध पिस्टल बरामद हुई। तीनों को थाने लाया गया। पूछताछ के बाद दो को जाने दिया गया। जबकि वाराणसी के लालपुर थाना क्षेत्र के पांडेयपुर के रहने वाले राम सूचित सिंह के 26 साल के बेटे सुमित सिंह पर आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उधर, खबर मिलते ही थाने में इंटेलीजेंस से जुड़ी अन्य एजेंसिंयों व अफसरों ने उससे पूछताछ की। शाम को उसे न्यायालय भेज दिया गया।