ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशतुम्हारी साइकिल ही बचने नहीं देंगे, पंचर क्या बनवाओगे, बदायूं में अखिलेश और शिवपाल पर केशव का तीखा प्रहार

तुम्हारी साइकिल ही बचने नहीं देंगे, पंचर क्या बनवाओगे, बदायूं में अखिलेश और शिवपाल पर केशव का तीखा प्रहार

केशव मौर्य ने कहा, सैफई परिवार के लोगों को लगता है कि केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा ने उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष बनाया तो सभी लोग एक साथ पार्टी के पक्ष में खड़े हो गए। जिससे साइकिल पंचर होकर सैफई चली गई।

तुम्हारी साइकिल ही बचने नहीं देंगे, पंचर क्या बनवाओगे, बदायूं में अखिलेश और शिवपाल पर केशव का तीखा प्रहार
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बदायूंSat, 04 May 2024 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर जगह-जगह जनसभा कर रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने शनिवार को बदायूं में समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार किया। केशव मौर्य ने कहा, सैफई परिवार के लोगों को लगता है कि केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा ने उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष बनाया तो सभी लोग एक साथ पार्टी के पक्ष में खड़े हो गए। जिससे साइकिल पंचर होकर सैफई चली गई। अब ये सब मेरे ऊपर बड़े गुस्साएं रहते है। चाहे सपा बहादुर अखिलेश यादव हों, वो विधानसभा के अंदर भाषण देते हुए अपना आपा खो देते है। उनके चाचा शिवपाल यादव हों या फिर रामगोपाल यादव। वो कहते थे कि केशव यादव से साइकिल का पंचर बनवाएंगे। मैंने कहा तुम्हारी साइकिल बचने ही नहीं देंगे। पंचर क्या बनवाओगे। गाली का जबाव गाली से नहीं, कमल का बटन दबाकर देना है।  

शनिवार को आंवला लोकसभा क्षेत्र के कटरी के इलाके कटरा सआदतगंज में भाजपा के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में सभा को संबोधित किया। जहां डिप्टी सीएम ने सपा पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहाकि उनका हेलीकॉप्टर बिगड़ गया था तो जहाज से बरेली आना पड़ा। इस वजह से यहां तक आने में दो घंटे की लेटलतीफी हो गई, लेकिन अगर 2017 से पहले की बात होती तो शायद चार घंटे में भी यहां नहीं पहुंच पाते।  लेकिन आप सबने 2014 में कमल खिलाया। देश के गरीब मां बाप के बेटे नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और आंवला से धर्मेंद्र कश्यप को सांसद बनाया था। 2017 के चुनाव में मैं इसी स्थान पर आया था। आप सभी ने पूरा आर्शीवाद दिया था।

लोकसभा 2019 में सपा बसपा का गठबंधन होने के बावजूद कमल खिलाकर आर्शीवाद दिया। लगातार समर्थन मिल रहा है। हरियाणा की तरफ देखेंगे तो भाजपा ने नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाने का कार्य किया है तो वहीं बिहार की तरफ नजर डाले तो वहां सम्राट चौधरी को उपमुख्यमंत्री बनाने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री कहते हैं कि अभी तो यह झांकी है, आगे अभी बहुत कुछ बाकी है। समाजवादी पार्टी के गुंडे अपराधी माफिया। याद कीजिए 2017 में जब भाजपा की सरकार नहीं थी। सपा की सरकार थी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव थे। उस दौरान इस विधानसभा क्षेत्र के इलाके में हमारे समाज की दो बेटियों को मारकर लटकाया गया था। न मैं भूला न प्रदेश भूला है और कभी भूलना चाहिए। यदि कोई अपराध करता है तो अपराधी को सजा देने के लिए सजा दिलाने के लिए हमारी सरकार ने जो वायदा किया था कि आप कमल का बटन दबाइए, कमल का फूल खिलाइए। गुंडागर्दी नहीं रहेगी।

अमन चैन का शासन होगा। जेल के अंदर अपराधी माफिया होंगे। इतना सख्त प्रशासन होगा। जब सपा की सरकार थी उस समय एक ही नारा लगता था कि सपाइयों का नारा खाली प्लाट हमारा। सपा के गुंडे मकान, दुकान और प्लाटों पर कब्जा करते थे। उस दौरान जिस गाड़ी में सपा का झंडा लगा होता था तो समझो गाड़ी में गुंडा बैठा होता था। अब किसी की दस-दस बीस बीस गाड़िया राइफल और बंदूकें लेकर जाने की हिम्मत नहीं।