ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश5 साल पहले अचानक घर से गायब हो गया था युवक, अब फेसबुक पोस्ट ने परिवार से मिलाया

5 साल पहले अचानक घर से गायब हो गया था युवक, अब फेसबुक पोस्ट ने परिवार से मिलाया

बुलंदशहर में एक व्यक्ति फिल्मी अंदाज में फेसबुक पोस्ट के जरिए 5 साल बाद अपने परिवार से मिल पाया। वहीं उसे देख परिजन फफक कर रो पड़े। उन्होंने तो मिलने की उम्मीद ही छोड़ दी थी।

5 साल पहले अचानक घर से गायब हो गया था युवक, अब फेसबुक पोस्ट ने परिवार से मिलाया
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बुलंदशहरTue, 30 Jan 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बुलंदशहर में एक अजब मामला सामने आया है। जहां बीते कई वर्षों से रह रहा एक मंदबुद्धि व्यक्ति फिल्मी अंदाज़ में 5 साल बाद अपनों को मिला। वहीं अपने बच्चों को देख परिजन फफक कर रो पड़े। 5 साल पहले लापता हुए अब्दुल रहमान को परिजनों ने थककर तलाशना भी बंद कर दिया था। घरवालों ने युवक के मिलने की वजह बने सोशल मीडिया स्टार खुर्रम अकरम को धन्यवाद दिया।

फटे-पुराने कपड़ों में कस्बे के स्याना बस स्टैंड पर इधर-उधर बैठकर अपनी दिनचर्या पूरी करने वाले मंदबुद्धि व्यक्ति का उस व़क्त खुशी का ठिकाना न रहा जब उसके परिजन अचानक उसे मिल गये। कस्बे में राजू के नाम से पुकारे जाने वाले शख्स को रविवार को कस्बा निवासी मशहूर फेसबुक स्टार खुर्रम अकरम ने सर्दी से बचाव के लिये एक कंबल दिया। जिसकी फेसबुक रील बनाकर खुर्रम ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। उन्होंने बताया कि देर रात उनके पास दिल्ली से एक कॉल आई और कंबल लेने वाले व्यक्ति को उन्होंने अपने भाई बताया। दिल्ली से आये अब्दुल गफ्फार ने बताया कि पांच साल पहले कोरोना के दौरान उनका भाई कहीं भटक गया था। उसके बाद काफी तलाशने पर भी उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। अब अचानक फेसबुक पर वीडियो देखी तो उनकी खुशी का ठिकाना न रहा। कस्बा पहुंचे परिजनों ने राजू का अब्दुल रहमान नाम का आधार कार्ड दिखाया। चौकी प्रभारी सुमित कुमार ने लिखित कार्यवाई पूरी कर अब्दुल रहमान को परिजनों को सौंप दिया।

खुर्रम अकरम से संपर्क कर कस्बा पहुंचे अब्दुल रहमान के परिजनों ने एक दुकान के चबूतरे पर कपड़ा ओढ़े हुए लेटे अपने बेटे को देखा तो फफक कर रो पड़े। रेलवे में सेक्शन ऑफिसर अब्दुल रहमान के चाचा नूरुद्दीन ने बताया कि उन्होंने इसके मिलने की उम्मीद ही छोड़ दी थी। अल्लाह ने खुर्रम अकरम को फरिश्ता बनाकर भेजा और उनका बेटा मिल गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें