ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोलकाता से गांव आए युवक की गला दबाकर हत्या, खेत में पड़ी मिली लाश

कोलकाता से गांव आए युवक की गला दबाकर हत्या, खेत में पड़ी मिली लाश

यूपी के सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। युवक चार दिन पहले कोलकाता से अपने गांव आया था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की...

कोलकाता से गांव आए युवक की गला दबाकर हत्या, खेत में पड़ी मिली लाश
सुलतानपुर। भाषा।Sat, 27 Nov 2021 02:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। युवक चार दिन पहले कोलकाता से अपने गांव आया था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात धान के खेत में युवक का शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सुलतानपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. विपिन मिश्रा ने बताया कि मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के डींगुरपुर बनके गांव निवासी राजेंद्र गुप्ता (32) की किसी अज्ञात व्यक्ति ने गला दबाकर हत्या कर दी। जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना की तह तक जाने के लिए फॉरेंसिक व श्वान दस्ते को भी बुलाया गया। पुलिस के अनुसार युवक जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन खेत पहुंचे, जहां उन्होंने युवक को मृत अवस्था में देखा। राजेंद्र गुप्ता कोलकाता में लोहे की कंपनी में काम करता था और चार दिन पहले ही वह गांव आया था। राजेंद्र के गले पर चोट के निशान पाए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें