ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसुबह-सुबह प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को 'सजा-ए-मौत', गुस्‍साए घरवालों ने पीट-पीटकर ले ली जान 

सुबह-सुबह प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को 'सजा-ए-मौत', गुस्‍साए घरवालों ने पीट-पीटकर ले ली जान 

मंगलवार की सुबह-सुबह लखीमपुर खीरी में प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक की घरवालों ने पीट-पीटकर जान ले ली। इस दौरान प्रेमी को बचाने की कोशिश कर रही प्रेमिका को भी लात-घूसों से पीटा गया।

सुबह-सुबह प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को 'सजा-ए-मौत', गुस्‍साए घरवालों ने पीट-पीटकर ले ली जान 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,लखीमपुर खीरीTue, 28 May 2024 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

Beaten to death: यूपी के लखीमपुर खीरी में मंगलवार की सुबह-सुबह प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक की घरवालों ने पीट-पीटकर जान ले ली। इस दौरान प्रेमी को बचाने की कोशिश कर रही प्रेमिका को भी लात-घूसों से पीटा गया। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक और युवती को किसी तरह लोगों के चंगुल से छुड़ाया और अस्‍पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। 

मामला लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह-सुबह  प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। दोनों के बीच बातचीत हो रही थी कि तभी घर में किसी की नज़र उन पर पड़ गई। इसके बाद घरवालों ने युवक को बांधकर बेरहमी से पीटा। प्रेमिका को भी लात घूसों से पीटा गया। तब तक किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवक युगल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्रेमी की मौत हो गई। दोनों पक्ष एक ही बिरादरी के बताए जा रहे। 

नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में रहने वाले 25 साल के नागेश  का उसके पास में ही रहने वाली एक युवती से अफेयर चल रहा था। बताया जाता है कि मंगलवार की अलसुबह नागेश अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। तभी उसको प्रेमिका के घरवालों ने देख लिया। घरवालों ने दोनों को पकड़ लिया। नागेश को बांधकर उनकी पिटाई की। जिससे उसे गंभीर चोट आई। तभी घटना की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और परिजन युवक को लेकर पहले बेहजम सीएचसी और फिर जिला अस्पताल गए। 

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया है। प्रेमी युगल एक ही बिरादरी के बताए जा रहे हैं। लेकिन घटना से दोनों परिवारों के बीच तनाव का माहौल है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है।