DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गाजीपुर में युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, बहन को लेकर हुआ था विवाद
उत्तर प्रदेश

गाजीपुर में युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, बहन को लेकर हुआ था विवाद

गाजीपुर वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Thu, 04 Feb 2021 04:17 PM
गाजीपुर में युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, बहन को लेकर हुआ था विवाद

गाजीपुर में गहमर थाना क्षेत्र के सतरामगंज बाजार में गुरुवार की सुबह बहन को पीट रहे युवक को मना करने पर उसने मौसेरे भाई को ही पीटकर मार डाला। मारे गए युवक के भाई ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मारे गए युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

मारे गए सत्येंद्र कुमार उर्फ बुल्लू (35) के भाई वशिष्ठ प्रसाद के अनुसार गुरुवार की सुबह करीब सात बजे उनके मौसी का बेटा मनोज अपनी बहन को पीट रहा था। इस पर सत्येंद्र ने बीच बचाव किया और बेरहमी से पीटने से मना किया। इस पर गुस्साए मनोज ने लाठी लेकर सत्येंद्र पर ही हमला कर दिया। सत्येंद्र की आवाज सुनकर घर के अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि मनोज के साथ उसकी पत्नी और बेटा अभिषेक व भाई जितेंद्र भी मारपीट में शामिल थे। 

बुरी तरह घायल सत्येंद्र को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा ले  जाया गया। यहां हालत गंभीर होने पर जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया। जिला मुख्यालय पर भी घायल की हालत नियंत्रण से बाहर होने के कारण चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। 

वाराणसी ले जाते समय सतेन्द्र की मौत हो गई। परिजन शव लेकर घर आ गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। थाना प्रभारी निरीक्षक गहमर अनिल पांडे ने बताया कि चार लोगों के विरुद्ध तहरीर मिली है। प्राथमिकी दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

संबंधित खबरें