ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: बीच सड़क पर युवक को गिरा गिराकर पीटा, फिर घसीटकर रोड किनारे फेंका

VIDEO: बीच सड़क पर युवक को गिरा गिराकर पीटा, फिर घसीटकर रोड किनारे फेंका

यूपी के सिद्धार्थनगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति को जमीन पर गिरा कर घसीटा जा रहा है। बीच सड़क पर हो रही पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

VIDEO: बीच सड़क पर युवक को गिरा गिराकर पीटा, फिर घसीटकर रोड किनारे फेंका
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान संवाद,भनवापुर (सिद्धार्थनगर)।Thu, 02 Feb 2023 07:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सिद्धार्थनगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति को जमीन पर गिरा कर घसीटा जा रहा है। बीच सड़क पर हो रही पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जो व्यक्ति दूसरी लड़के को पीट रहा है उसे एक महिला रोकती भी नजर आ रही है।  वीडियो इटवा थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव का बताया जा रहा है। हलांकि हिन्दुस्तान वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

दरअसल सोशल मीडिया पर 39 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति दूसरे को घसीटते हुए रोड पर फेंक देता है। उसके बाद उसे पैरों से मारते हुए छोड़ देता है। कुछ देर बाद फिर वह उसको उठाकर दूसरे स्थान पर घसीटते हुए ले जाता है। इस दौरान एक महिला बीच-बचाव करने पहुंच जाती है। जिसको वह धक्का देकर अपशब्द कहने लगता है और दोबारा हाथों से मार कर छोड़ देता है।

इस पर महिला गिरे हुए व्यक्ति को उठाकर यहां से जाने के लिए कहती है। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि मामला दो दिन पूर्व का लग रहा है। थानाध्यक्ष इटवा विंदेश्वरी मणि त्रिपाठी ने कहा कि व्यक्ति को मारने का वीडियो संज्ञान में है। क्षेत्र के चौखड़ा गांव के एक व्यक्ति ने गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर जरूरी कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें