ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयुवती को भगाने के आरोपी ने थाने में की आत्महत्या करने की कोशिश, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

युवती को भगाने के आरोपी ने थाने में की आत्महत्या करने की कोशिश, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

कुशीनगर में लड़की भगाने के आरोपी युवक ने थाना परिसर में जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

युवती को भगाने के आरोपी ने थाने में की आत्महत्या करने की कोशिश, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कुशीनगरTue, 11 Jun 2024 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कुशीनगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नेबुआ नौरंगिया थाना परिसर में ही एक लड़की को भगाने के आरोपी ने जहर खा लिया है। हालत बिगड़ने पर उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। फिलहाल युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। आज इसी मामले में पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के लिए भेजा हुआ था।

ये घटना नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के भुजौली शुक्ल गांव का है। रमेश का बेटे ब्रजेश पर मुकामी पुलिस ने लड़की भगाने सहित अन्य धाराओं में लड़की की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था और उन्हें बरामद भी कर लिया था। लड़का और लड़की पक्ष दोनों गांव के पड़ोसी ही बताए जा रहे हैं।मंगलवार सुबह मामले का आरोपी नेबुआ नौरंगिया थाना परिसर में पहुंचा और जहर खाकर जान देने की कोशिश की। उसकी हालत बिगड़ता देख थाने में अफरा तफरी मच गई और उसे कोटवा के सीएचसी इलाज के लिए भिजवाया।जहां उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज जारी है।

इस संबंध में एसओ नेबुआ नौरंगिया हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि मामले में आज लड़की को मेडिकल कराने के लिए भेजा गया था।इसी बीच आज सुबह आरोपी थाने के गेट के अंदर पहुंचा और जहर खा लिया।जिसे इलाज के लिए भेजा गया है।