DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे लड़के पर पेट्रोल डालकर जलाया, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेशपुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे लड़के पर पेट्रोल डालकर जलाया, हालत गंभीर

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुरPublished By: Ajay Singh
Fri, 02 Apr 2021 06:13 PM
पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे लड़के पर पेट्रोल डालकर जलाया, हालत गंभीर

उत्‍तर प्रदेश के बड़हलगंज के मकरंदपुर गांव में गुरुवार की देर रात घर के बरामदे में सो रहे युवक पर बदमाशों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बुरी तरह से झुलसे युवक को परिवारीजन मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद शुक्रवार को मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर मनोज राय ने जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया। परिवारीजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मकरंदपुर गांव निवासी मानिक चंद का 22 वर्षीय बेटा राकेश चौरसिया पुलिस और सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था। गुरुवार की रात वह घर के बरामदे में सो रहा था। उसके बगल में एक अन्य तखत पर उसके चाचा और उनका बेटा सोया था। रात में करीब एक बजे के बाद कुछ युवक आए और राकेश पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। राकेश के चीखने पर बगल में सोए चाचा व चचेरे भाई की नींद खुली। घर के अन्य सदस्य भी आए और आग बुझाने के बाद गंभीर रूप से झुलसे राकेश को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। वह कुछ बताने की स्थित में नहीं है।

वहीं भाग रहे बदमाशों की तलाश में लगे गांव के लोगों ने रात में एक संदिग्ध युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। ग्रामीणों व परिजनों के अनुसार होली के दिन भी राकेश पर कुछ युवकों ने डीजल फेंका था। लेकिन उसने व घरवालों ने होली के हुड़दंग में उसे मजाक समझ़ा और स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना नहीं दी। पुलिस आशनाई, आपसी रंजिश आदि बिंदुओं पर जांच कर रही है। राकेश का बड़ा भाई नितेश बीएसएफ में तैनात है। राकेश की आगामी 16 अप्रैल को तिलक व 21 अप्रैल को शादी तय हैं।

संबंधित खबरें