DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कुशीनगर: लड़के की हत्‍या के बाद गन्ने के पत्तों पर शव जलाने की कोशिश

उत्तर प्रदेशकुशीनगर: लड़के की हत्‍या के बाद गन्ने के पत्तों पर शव जलाने की कोशिश

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Published By: Ajay Singh
Mon, 05 Apr 2021 10:22 PM
कुशीनगर: लड़के की हत्‍या के बाद गन्ने के पत्तों पर शव जलाने की कोशिश

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थानां क्षेत्र के मडार विंदवालिया ग्राम सभा के टोला कोहर टोली से सटे सरेह में रायपुर फुलवरिया के सिवान में अज्ञात पुरुष की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। माना जा राहा है कि सोमवार की रात उसकी हत्या कर हत्यारों ने गांव के पूरब ग्रामीणों द्वारा रखे गये गन्ने के पत्ते के नीचे रखकर आग लगा दी और भाग गये। 

सोमवार की रात करीब नौ बजे आग लगा देखकर ग्रामीण बुझाने पहुंचे तो उसमें अधजली लाश देख सकते में आ गये। इसकी सूचना तुरंत डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी। स्थानीय थाने की फोर्स अपने साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ी लेकर पहुंची और आग बुझाया। तब अधजली लाश मिली। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से उसकी शिनाख्त के काफी प्रयास किए मगर शिनाख्त नहीं हो पाई।

मौके पर मय फोर्स पहुंचे प्रभारी निरीक्षक नेबुआ नौरंगिया पवन कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक पवन सिंह ने बताया कि कानूनी प्रक्रिया के तहत घटना की छानबीन की जा रही है। शव के शिनाख्त के बाद घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

संबंधित खबरें