ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशराब के नशे में हैवानियत: डेढ़ साल के बच्चे को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला, 4 साल पहले की थी पिता की हत्या

शराब के नशे में हैवानियत: डेढ़ साल के बच्चे को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला, 4 साल पहले की थी पिता की हत्या

गोरखपुर के कैंपियारगंज में एक शख्स ने पड़ोसी के डेढ़ साल के बच्चे को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला। मौके पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 4 साल पहले उसने अपने पिता की भी हत्या कर दी थी।

शराब के नशे में हैवानियत: डेढ़ साल के बच्चे को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला, 4 साल पहले की थी पिता की हत्या
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,गोरखपुरFri, 26 Jan 2024 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के गोरखपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां शुक्रवार दोपहर को एक शख्सन ने 19 महीने के बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक वह शराब का आदी है। चार साल पहले उसने अपने पिता की भी हत्या कर दी थी। फिलहाल उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये घटना कैंपियारगंज क्षेत्र के मोहनाग गांव का है। 26 जनवरी को करीब 2 बजे एलेक्शन पटेल खेत से साइकिल से आ रहा था। उसके पत्नी भी पीछे-पीछे पैदल आ रही थी। जब वह गांव के अनुज साहनी के घर के पास पहुंचा तो अनुज का डेढ़ साल का बच्चा आदर्श सड़क किनारे खेल रहा था। इस पर उसने अनायास ही मासूम को उठाया और सड़क पर पटक दिया। कुछ महिलाओं ने बचाने का प्रयास किया तो उसने बच्चे को ताबड़तोड़ दो-तीन बार सड़क पर पटकक दिया। इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वह भी कूदने और दौड़ने लगा जिससे उसे भी चोट लग गई। 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाने में दी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़कर सीएचसी ले गई। ग्रामीण ने बताया कि आरोपी सुबह से ही नशे में रहता है आए दिन लोगों के साथ लड़ता-झगड़ता रहता है। करीब 4 साल पहले उसने अपने पिता गुरदीन पटेल की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी थी। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें