ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुसाइड का फेसबुक लाइव: फांसी लगाते लड़के का वीडियो देखकर जंगल की ओर दौड़े गांववाले

सुसाइड का फेसबुक लाइव: फांसी लगाते लड़के का वीडियो देखकर जंगल की ओर दौड़े गांववाले

सिद्धार्थनगर में एक लड़के ने फेसबुक लाइव करते हुए जंगल में खुद को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसके गांव के लोगों ने फेसबुक पर यह सब देखा तो जंगल की ओर दौड़ पड़े लेकिन उनके पहुंचते-पहुंचते लड़के...

सुसाइड का फेसबुक लाइव: फांसी लगाते लड़के का वीडियो देखकर जंगल की ओर दौड़े गांववाले
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरSun, 02 Aug 2020 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर में एक लड़के ने फेसबुक लाइव करते हुए जंगल में खुद को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसके गांव के लोगों ने फेसबुक पर यह सब देखा तो जंगल की ओर दौड़ पड़े लेकिन उनके पहुंचते-पहुंचते लड़के की मौत हो चुकी थी।

इस बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी आत्‍महत्‍या की कोई वजह फिलहाल सामने नहीं आ सकी है। परिवारवाले भी कुछ बता नहीं पा रहे। हालांकि फेसबुक लाइव के 4:36 मिनट के वीडियो में विजय पेड़ पर चढ़कर रस्‍सी बांधते  और गले में फंदा डालने के बाद किसी को 'सॉरी' बोलते दिख रहा है। विजय फंदे पर झूलने से पहले कहता है, 'रक्षा दीदी सॉरी, आपको गलती से मैसेज चला गया था...प्रदीप मेरी जान अगले जन्‍म में फिर मिलेंगे...।'

इसके बाद विजय पेड़ से कूदकर फंदे से झूल जाता है। थोड़ी देर बाद उसकी जान चली जाती है। पुलिस इस वीडियो के आधार पर तहकीकात कर रही है। 

ये है घटनाक्रम

कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के पुन्नीयहवा गांव का 20 वर्षीय विजय रविवार को घर से बाइक से निकला। वह मोहाना थाना क्षेत्र के हर्रैया घाट जंगल के पास पहुंचा। उसने बाइक खड़ी की और जंगल में घुस गया। इसके बाद एक पेड़ पर चढ़कर प्लास्टिक की रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। ग्रामीणों का कहना है कि विजय ने फांसी लगाने की घटना का फेसबुक लाइव भी किया।  कुछ परिचित लोगों ने फेसबुक लाइव पर उसे ऐसा करते देखा तो जंगल की ओर दौड़ पड़े।

ग्रामीण जब तक जंगल में उसके पास पहुंचते विजय रस्सी के सहारे झूल चुका था। इस बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मोहाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राधेश्याम राय ने कहा कि सुसाइड की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक विजय की मौत हो चुकी थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विजय ने ऐसा क्यों किया अभी इसका पता नहीं चल सका है। तहकीकात की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें