ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशरसियन का डांस देखकर बौखलाया युवक, स्टेज पर चढ़कर कर दी ऐसी हरकत, क्लब में मचा बवाल

रसियन का डांस देखकर बौखलाया युवक, स्टेज पर चढ़कर कर दी ऐसी हरकत, क्लब में मचा बवाल

यूपी के आगरा में मौजदू एक नाइट क्लब में नशे में धुत युवकों ने खास बवाल कर दिया। क्लब में रसियन युवती डांस कर रही थी। रसियन का डांस देखकर ये युवक बौखला गए और स्टेज पर चढ़ गए।

रसियन का डांस देखकर बौखलाया युवक, स्टेज पर चढ़कर कर दी ऐसी हरकत, क्लब में मचा बवाल
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,आगराSun, 23 Jun 2024 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के आगरा में मौजदू एक नाइट क्लब में नशे में धुत युवकों ने खास बवाल कर दिया। क्लब में रसियन युवती डांस कर रही थी। रसियन का डांस देखकर ये युवक बौखला गए और स्टेज पर चढ़ गए। नशे में युवकों के साथ बाउंसरों की कहासुनी हो गई। इसके बाद मारपीट होने लगी। बाउंसरों ने युवकों को जमकर पीटा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और क्लब मैनेजर और तीन बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

 

पूरा मामला ताजगंज क्षेत्र के ताजनगरी फेस-2 स्थित जोरों नाइट क्लब का है। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात यहां पार्टी चल रही थी। इस क्लब में रसियन लड़की डांस कर रही थी। इस दौरान कुछ युवक क्लब में नशे की हालत में पहुंचे। रसियन का डांस देखकर युवकों ने आपा खो दिया और बाउंसरों के सामने ही स्टेज पर चढ़ गए। यहां युवकों के साथ कहासुनी शुरू हो गई। इसके बाद मामला बढ़ता चला गया है। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। लोगों ने क्लब के अंदर ही कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं। आरोप है कि बीती रात इन बाउंसर्स ने नाइट क्लब के अंदर युवकों की लाठी डंडे से पिटाई की थी। बाउंसरों ने पीटते हुए युवकों को क्लब के बाहर निकाल दिया। क्लब के अंदर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया और फिर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और नाइट क्लब जोरो का मैनेजर और तीन बाउंसर गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस की तरफ से चारों पर मुकदमे की कार्रवाई की जा रही है।  

Advertisement