DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  पोखरे पर साथ नहाने गए लड़के को डूबता देख भाग निकले दोस्‍त, ग्रामीणों ने घंटों मशक्‍कत के बाद निकाला शव

उत्तर प्रदेशपोखरे पर साथ नहाने गए लड़के को डूबता देख भाग निकले दोस्‍त, ग्रामीणों ने घंटों मशक्‍कत के बाद निकाला शव

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Published By: Ajay Singh
Thu, 25 Mar 2021 06:05 PM
पोखरे पर साथ नहाने गए लड़के को डूबता देख भाग निकले दोस्‍त, ग्रामीणों ने घंटों मशक्‍कत के बाद निकाला शव

उत्‍‍‍‍‍तर प्रदेश के संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद के बघौली पुलिस चौकी क्षेत्र के जंगल कला में गुरुवार को पोखरे में नहाने के दौरान डूबने से एक लड़के की मौत हो गई। वह अपने चार साथियों के साथ नहाने आया था। उसके साथी उसे डूबता देख चिल्लाते हुए वहां से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे बघौली चौकी इंचार्ज ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के बनकटिया गांव निवासी राजकुमार (20) पुत्र धर्मेंद्र के परिजनों ने बताया कि दोपहर के समय अपने चार साथियों के साथ बघौली चौकी क्षेत्र के जंगल कला पोखरे में नहाने गया था। नहाते समय वह डूबने लगा। उसे डूबता देख उसके अन्य साथी चिल्लाते हुए वहां से फरार हो गए। मौके पर गुजर रहे राहगीर व आसपास के लोगों ने जानकारी होते ही पोखरे में डूबे युवक की तलाश शुरू कर दी।

घंटों कड़ी मशक्कत के बाद डूबे युवक का शव निकाला गया। शव मिलने के बाद लोगों ने इसकी पहचान बनकटिया गांव निवासी राजकुमार के रूप में की। लोगों ने इसकी सूचना बघौली चौकी पर दी। सूचना पर पहुंचे बघौली चौकी इंचार्ज अमित कुमार चतुर्वेदी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

संबंधित खबरें