ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमामूली विवाद पर युवक ने इंटीरियर डिजाइनर की फूंक डाली स्कूटी, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

मामूली विवाद पर युवक ने इंटीरियर डिजाइनर की फूंक डाली स्कूटी, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

प्रयागराज में एक युवक ने इंटीरियर डिजाइनर की बाइक फूक डाली। अपने काम को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग  निकला हालांकि उसकी सारी हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गईं। शाहगंज पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

मामूली विवाद पर युवक ने इंटीरियर डिजाइनर की फूंक डाली स्कूटी, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,शाहगंजTue, 06 Dec 2022 09:41 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक युवक ने इंटीरियर डिजाइनर की स्कूटी फूंक डाली। अपने काम को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग  निकला हालांकि उसकी सारी हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गईं। शाहगंज पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

ये मामला शाहगंज की है। दानिश खान इंटीरियर डिजाइनर है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले बक्शी बाजार के रहने वाले शेबू से मामूली बात पर विवाद हो गया था। इसके बाद शेबू रविवार रात करीब दो बजे उसके घर पहुंचा। और ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसके घर के बाहर खड़ी स्कूटी में आग लगा दी। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में लिया।

सोमवार सुबह जब लोगों ने गाड़ी देखी तो अवाक रह गए। इसके बाद दानिश खान ने सीसीटीवी चेक किया तो शिबू की हरकतें नजर आ गईं। उसने चेहरे छुपा कर अपने काम को अंजाम दिया था। दानिश ने सोमवार देर रात शेबू को पकड़ कर शाहगंज पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।