ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदहेज के लिए जल्लाद बना युवक, पानी मांगती रही पत्नी, पति ने डंडो से पीट-पीटकर दी हत्या

दहेज के लिए जल्लाद बना युवक, पानी मांगती रही पत्नी, पति ने डंडो से पीट-पीटकर दी हत्या

यूपी के इटावा में दहेज की खातिर एक व्यक्ति जल्लाद बन गया। पति ने बेटे के सामने पत्नी की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी। पिटाई के दौरान पत्नी चीखते हुए पानी मांग रही थी लेकिन पति पीटता जा रहा था।

दहेज के लिए जल्लाद बना युवक, पानी मांगती रही पत्नी, पति ने डंडो से पीट-पीटकर दी हत्या
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,इटावाFri, 31 May 2024 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के इटावा में दहेज की खातिर एक व्यक्ति जल्लाद बन गया। पति ने बेटे के सामने पत्नी की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी। पिटाई के दौरान पत्नी चीखते हुए पानी मांग रही थी लेकिन पति पीटता जा रहा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पड़ोसियों ने उसके चंगुल से छुड़ाकर महिला को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गयी। मायके वालों ने दहेज के लिये हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी है। घटना बुधवार की रात की है।  थाना चौबिया क्षेत्र में गांव खेड़ा हेलू में रहने वाले अजीत सिंह की 28 साल की पत्नी रेनू को बुधवार की रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब बताया गया था कि वह घर में गिरी है इससे वह घायल हो गयी। डाक्टरों ने इलाज शुरू किया लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गयी।

जानकारी पर मृतका के पिता मैनपुरी में गांव नगला कैथ में रहने वाले बदन सिंह परिजनों सहित बेटी की ससुराल पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि बेटी रेनू की शादी 2017 में दरबीन सिंह के बेटे अजीत कुमार के साथ की थी। ससुरालवालों की मांग के अनुसार दहेज भी दिया था। इसके बावजूद अजीत व उसकी मां उर्मिला देवी  अतिरिक्त दहेज में एक बाइक और 50 हजार रुपये मांग रहे थी। विवशता जाहिर करते हुए लगातार बेटी के ससुराल वालों को समझाया लेकिन वह नहीं माने और बेटी के साथ मारपीट करते रहे। बुधवार को अजीत ने उन्हें फोन पर जानकारी दी कि रेनू की मौत हो गई है। यहां आकर पता चला कि पीट पीटकर बेटी का हत्या कर दी गई। बेटी के साथ मारपीट करते हुए वीडियो भी दिखाया गया। चौबिया थाना प्रभारी मंसूर अहमद ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में लिया गया है, मामले की रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत का कारण सिर में चोट लगना दर्शाया गया है।

Advertisement