ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिरफिरे युवक ने आठ साल की मासूम पर हंसिए से किया ताबड़तोड़ हमला, हालत गंभीर

सिरफिरे युवक ने आठ साल की मासूम पर हंसिए से किया ताबड़तोड़ हमला, हालत गंभीर

गोंडा में एक सिरफिरे युवक ने आठ साल की मासूम पर धारदार हंसिया से हमला कर दिया। गंभीर हालात में लड़की को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

सिरफिरे युवक ने आठ साल की मासूम पर हंसिए से किया ताबड़तोड़ हमला, हालत गंभीर
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,गोंडाTue, 21 Mar 2023 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक सिरफिरे युवक ने आठ साल की मासूम पर धारदार हंसिया से हमला कर दिया। गंभीर हालात में लड़की को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

ये घटना इटियाथोक थाना क्षेत्र की है। दुल्हापुर पहाड़ी के मजरा माफिया के रहने वाले मंसूर अली की आठ साल की बेटी नजीबुननिशा उर्फ बिस्तुइया अपनी बहन 10 साल की जाफरून औ चार साल के भाई लालबाबू के साथ किसी काम से निकली थी। इस दौरान पड़ोगी गांव कुरासी निवासी नीरज अवस्थी हाथ में हंसिया लेकर पहुंच गया और नजीबुननिशा को पकड़ लिया और उसके दाहिने चेहरे पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। वहां मौजूद बड़ी बहन जाफरून ने अपने भाई लालबाबू को गोदजी में लेकर चिल्लाते हुए वहां से भागी। शोर सुनकर जब गांव वाले घटना स्थल पर पहुंचे तो नजीबुननिशा खून से लथपथ घायल पड़ी मिली। वहीं जब ग्रामीणों ने आरोपी को दौड़ाया तो वह पास के ही एक दूकान में छिप गया। 

सूचना मिलने पर इटियाथोक थाने के प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और आरोपी नीरज अवस्थी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीड़िता के परिजनों ने युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।      

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें