ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइटावा में युवक-युवती चंबल में कूदे, युवती का शव मिला

इटावा में युवक-युवती चंबल में कूदे, युवती का शव मिला

चंबल नदी में सोमवार देरशाम युवक और युवती ने छलांग लगा दी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश शुरू कर दी है। काफी देर बाद युवती का शव बरामद कर लिया गया, जबकि युवक...

इटावा में युवक-युवती चंबल में कूदे, युवती का शव मिला
हिन्दुस्तान संवाद ,उदी (इटावा)Mon, 16 Jul 2018 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

चंबल नदी में सोमवार देरशाम युवक और युवती ने छलांग लगा दी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश शुरू कर दी है। काफी देर बाद युवती का शव बरामद कर लिया गया, जबकि युवक का अभी पता नहीं चल सका है। दोनों स्कूटी से पुल पर आए थे। पुलिस स्कूटी के नंबर से उनकी शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। 
बढ़पुरा क्षेत्र में उदी गांव के आगे स्थित चंबल नदी के पुल पर युवक युवती स्कूटी से पहुंचे। स्कूटी पुल पर किनारे खड़ी कर दोनों टहलते हुए बातचीत करने लगे। कुछ देर बाद दोनों ने पुल से नदी में छलांग लगा दी। राहगीर पहले तो कुछ समझ नहीं पाए पर दोनों के नदी में कूदते ही माजरा समझ में आ गया और बढ़पुरा थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश शुरू कराई। काफी तलाश के बाद पुलिस ने युवती का शव बाहर निकाल लिया। 
पुलिस पुल पर मिली स्कूटी के नंबर एमपी-07-एचएच-0158 से दोनों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से स्कूटी के रजिस्टर्ड होने के कारण उनके ग्वालियर या आसपास का माना जा रहा है। इस दौरान पुल पर भीड़भाड़ से जाम की भी स्थिति बनी रही। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें