ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशयूपी: पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ पर मुस्लिम युवक की पिटाई, हालत गंभीर 

यूपी: पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ पर मुस्लिम युवक की पिटाई, हालत गंभीर 

यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद योगी 2.0 सरकार का गठन हो चुका है। पिछले कुछ दिनों से बीजेपी के समर्थन पर मुस्‍लिम युवक-युवतियों के खिलाफ गुस्‍से की खबरें आ रही हैं।

यूपी: पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ पर मुस्लिम युवक की पिटाई, हालत गंभीर 
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,बरेलीThu, 07 Apr 2022 02:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अभी कुशीनगर में भाजपा की जीत पर लड्डू बांटने वाले मुस्लिम युवक की निर्मम हत्‍या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब बरेली में पीएम नरेन्‍द्र मोदी और सीएम योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करने पर एक मुस्लिम युवक की बुरी तरह पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। 

घटना, जिले के बारादरी थाना क्षेत्र के सैलानी इलाके की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार इस क्षेत्र के रहने वाले कामरान नामक युवक ने केंद्र और राज्‍य सरकार की योजनाओं की तारीफ की थी। इस दौरान उसने प्रधानमंत्री मोदी को राम और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को कृष्‍ण जैसा बताते हुए उनकी तारीफ की थी। आरोप है कि इसी से गुस्‍साए मोहल्‍ले के कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह पीटा। 

पिटाई से बुरी तरह घायल कामरान जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस ने कामरान की शिकायत पर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। कामरान का दावा है कि उसने चुनाव में भाजपा का समर्थन किया था। इसी वजह से उसके साथ मारपीट की गई। कामरान की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि कामरान के आरोपों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्‍द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को समर्थन देने की वजह से जहां पिछले दिनों कुशीनगर में बाबर अली नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई तो अब बदायूं में भी एक मुस्लिम शख्स को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। उधर, बीजेपी नेता निदा खान ने भी ससुरालवालों पर धमकाने का आरोप लगाया है।

epaper