ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमुख्तार अंसारी के जिले से योगी की हुंकार, अपराध पर करारी चोट का जीता जागता उदाहरण है गाजीपुर

मुख्तार अंसारी के जिले से योगी की हुंकार, अपराध पर करारी चोट का जीता जागता उदाहरण है गाजीपुर

माफिया मुख्तार अंसारी के जिले गाजीपुर में सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने अपराध को खत्म करने का काम किया है। अपराधियों  पर कैसे लगाम लगाई गई इसका जीता-जागता उदाहरण गाजीपुर है।

मुख्तार अंसारी के जिले से योगी की हुंकार, अपराध पर करारी चोट का जीता जागता उदाहरण है गाजीपुर
Yogesh Yadavवार्ता,गाजीपुरFri, 20 Jan 2023 06:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मिशन 2024 का शंखनाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गाजीपुर से किया। माफिया मुख्तार अंसारी के जिले गाजीपुर में हुंकार भरते हुए सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने अपराध को खत्म करने का काम किया है। अपराधियों  पर कैसे लगाम लगाई गई इसका जीता-जागता उदाहरण गाजीपुर है।

 राजकीय आईटीआई मैदान में आयोजित जनसभा को  सम्‍बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर कई हमले किए। अपने संबोधन के शुरुआत में  सीएम ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया और कहा कि डबल इंजन की सरकार ने अपराध को खत्म करने का काम किया है।

अपराधियों  पर कैसे लगाम लगाई गई इसका जीता-जागता उदाहरण गाजीपुर है। पूर्वांचल  एक्सप्रेस-वे ने तो पूरी काया ही बदल दी। पहले गाजीपुर से लखनऊ जाने में  सात से आठ घंटे लगते थे, आज ढाई घंटे में पहुंच जाते हैं। आज आपके पास  अपना मेडिकल कॉलेज है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की अनुकंपा से जलमार्ग का विकास करते  हुए गंगा विलास का यहां से रवाना किया गया। हर गरीब के पास अपना घर हो। ये  सब मोदी जी की वजह से संभव हो पाया है। शासन की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव  का मिला जिसका उदाहरण ये गाजीपुर की धरती बना है।

कहा कि जाति और मजहब की राजनीति कभी किसी का कल्याण नहीं कर सकती। ये उत्तर प्रदेश के विकास में सबसे बड़ा बैरियर था। यूपी की जनता ने इस बैरियर को समझा-जाना और पीएम के आह्वान पर यूपी ने जब अंगड़ाई ली तो इस बैरियर को हटाया और मैं आज गाजीपुर  की जनता का आह्वान करने आया हूं। लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भले ही हमें यहां सफलता ना मिली हो लेकिन विकास के कार्यों में हमने कोई कमी नहीं रखी  है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने अपने कार्यक्रम को केंद्रबिंदु बनाया है।

सीएम  योगी ने गाजीपुर की जनता से अपील करते हुए कहा ह्ल आप भारतीय जनता पार्टी और  डबल इंजन की सरकार पर भरोसा कीजिए। सुरक्षा और समृद्धि की गारंटी पीएम मोदी  जी के नेतृत्व में, मैं आपको देता हूं।