ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुख्तार अंसारी का नाम लिये बगैर सीएम योगी का हमला, बोले-माफियाओं ने गाजीपुर को किया बदनाम, सफाया जारी

मुख्तार अंसारी का नाम लिये बगैर सीएम योगी का हमला, बोले-माफियाओं ने गाजीपुर को किया बदनाम, सफाया जारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गाजीपुर पहुंचे और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का नाम लिये बगैर ही उस पर हमला किया। सीएम योगी ने कहा कि माफियाओं ने जिले का नाम बदनाम कर दिया है। गाजीपुर से...

मुख्तार अंसारी का नाम लिये बगैर सीएम योगी का हमला, बोले-माफियाओं ने गाजीपुर को किया बदनाम, सफाया जारी
गाजीपुर। वरिष्ठ संवाददाता Mon, 20 Sep 2021 02:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गाजीपुर पहुंचे और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का नाम लिये बगैर ही उस पर हमला किया। सीएम योगी ने कहा कि माफियाओं ने जिले का नाम बदनाम कर दिया है। गाजीपुर से माफियाओं  का सफाया हो रहा है। पिछले साढ़े 4 वर्ष में प्रदेश में बड़ा परिवर्तन हुआ है। आज यूपी का युवा कहीं भी जाएगा तो उसे पहचान का संकट नही है। बीजेपी सरकार गुंडों, माफियाओं से अच्छी तरह निपटना जानती है। बीजेपी सरकार में गुंडों, माफियाओं  पर बुलडोजर चल रहा। पिछली सरकारों में गुंडों, माफियाओं को सरकारी संरक्षण मिलता था। गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी गाजीपुर का ही निवासी है। मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी गाजीपुर से सांसद हैं। 

सैदपुर टाउन नेशनल के मैदान में सीएम योगी ने गाजीपुर को करोड़ों की विकास योजनाओं की सौगात दी। सीएम योगी अदित्यनाथ ने योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र प्रदान किये। जिले में जल्द ही मेडिकल  कालेज की शुरूआत और पीएम मोदी से जल्द ही पूर्वांचल एक्सप्रेस के लोकार्पण  का वादा किया। इस दौरान जनसभा में सीएम योगी अदित्यनाथ ने कहा कि  बीजेपी ने सभी क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन करके दिखाया है। अवैध खनन,अवैध कब्जों पर सरकार ने चाबुक चलाया है। जमीनों पर अवैध कब्जे हटाये गए हैं। माफिया,अपराधी को उसके कृत्यों की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। 

कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे देश मे विकास हो रहा। आज लोग गंगाजल का आचमन कर सकते है। सरकार ने स्वास्थ्य क्षेत्र में लगातार सुधार किया है। गरीब की बेटी सरकार की बेटी है। किसानों के हितों के लिए तमाम योजनाएं जारी है। किसानों के लाभ,विकास के लिए बीजेपी सरकार लगातार काम कर रही है। सरकार विकास की योजनाएं गांव गांव तक पहुंच रही है। विकास बीजेपी का एजेंडा है। लोक कल्याण बीजेपी का एजेंडा है। विकास विपक्षी दलों का एजेंडा नही था। यूपी में 30 नए मेडिकल कालेज बन रहे है। बीजेपी सरकार विकास के लिए समर्पित है। बीजेपी सरकार जनता के सम्मान के लिए समर्पित है। बीजेपी सरकार जनता के हितों के लिए समर्पित है। कार्यक्रम में राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला, बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, एमएलसी चंचल सिंह, विधायक सुनीता सिंह, अलका राय, विधायक संगीता बलवंत, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह, डा. विजय यादव, मौजूद रहे।

महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा मेडिकल कॉलेज 

सीएम योगी ने कहा कि रामायण काल मे भी गाजीपुर की चर्चा होती है। ग़ाज़ीपुर में मेडिकल कालेज का नाम महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा। पूर्वांचल एक्सप्रेस से लोगों का जीवन बदलेगा। विकास को नई रफ्तार मिलेगी। पीएम मोदी ने देश की तकदीर,तस्वीर बदलने का काम किया है। कहा कि बीजेपी सरकार ने जाति, क्षेत्र, चेहरा नही देखा। बीजेपी सरकार में सभी वर्गों,सभी समाज का विकास किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें