ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसुनो योगी जी, आपसे इच्छामृत्यु का आशीर्वाद मांगती हूं...हाथ में तख्ती लेकर एसपी ऑफिस पहुंची रेप पीड़िता

सुनो योगी जी, आपसे इच्छामृत्यु का आशीर्वाद मांगती हूं...हाथ में तख्ती लेकर एसपी ऑफिस पहुंची रेप पीड़िता

यूपी के बांदा में एक युवती एसपी ऑफिस के बाहर सीएम योगी आदित्यनाथ से इच्छामृत्यु का आशीर्वाद मांगा। उसने बताया कि उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही है। महिला के इस बात से प्रशासन में हड़कंप मच गया।

सुनो योगी जी, आपसे इच्छामृत्यु का आशीर्वाद मांगती हूं...हाथ में तख्ती लेकर एसपी ऑफिस पहुंची रेप पीड़िता
banda rape victim
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बांदाMon, 10 Jun 2024 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बलात्कार पीड़िता की पुकार सुनो योगी जी। मेरे साथ तीन जून को रेप हुआ, तबसे रिपोर्ट लिखाने के लिए भटक रही हूं। आपकी पुलिस एफआईआर नहीं लिख रही है। मेरे पास आत्मदाह के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। पुलिस मुझे न्याय तो दे नहीं सकी, अब आपसे इच्छामृत्यु का आशीर्वाद मांगती हूं...करुणा भरी यह फरियाद सोमवार को बांदा के एसपी ऑफिस में जब गूंजी तो पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। पीड़िता हाथ पर कागज की तख्ती लिए न्याय मांग रही थी। कप्तान के कार्यालय में किरकिरी देख आनन-फानन में गिरवां पुलिस ने थाने में गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज की।

गिरवां थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दलित महिला के मुताबिक उसका पति परदेस में नौकरी करता है। उसके दो बेटे और एक बेटी है। तीन जून की दोपहर तीनों बच्चे गांव के दूसरे घर में थे। वह पुश्तैनी घर पर अकेली सो रही थी। इस दौरान गांव के दिनेश और उसके भाई का साला गयादीन निवासी भरतकूप घर में घुस आए। दोनों ने उससे पकड़ लिया। विरोध करने पर लात-घूंसों से पीटा। जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी और गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने धमकाया कि अगर किसी से कुछ भी बताया तो मार डालूंगा। पीड़िता के मुताबिक तभी से आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए भटक रही है। आरोप है कि थाने में शिकायत करने पर एक दरोगा ने कहा कि वह रिपोर्ट नहीं लिखेगा चाहे जो कर ले।

तीन जून को की थी चोरी की शिकायत

नरैनी सीओ अंबुजा त्रिवेदी के मुताबिक गिरवां के गांव की जिस महिला ने गैंगरेप के आरोप लगाए हैं। उसकी ओर से तीन जून को डायल-112 पर कॉल कर घर में चोर घुसने की शिकायत की गई थी। अब वह गैंगरेप की बात कह रही है। तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

चिंगारी संगठन से चला पता, पीड़िता नहीं आई

गिरवां थाना प्रभारी ने सफाई देते हुए कहा कि गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला एक बार भी थाने नहीं आई। वह चिंगारी संगठन के जरिए इधर-उधर अपनी बात रख रही थी। कप्तान के यहां जाने पर वहां से आदेश मिला, जिस पर पीड़िता से संपर्क कर उसकी तहरीर पर मामला दर्ज किया गया। एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।