ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव बोले- इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा बर्बाद न करें योगी सरकार

अखिलेश यादव बोले- इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा बर्बाद न करें योगी सरकार

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के भदोही में कार्पेट एक्सपो मार्ट के लोकार्पण को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के कामों को अपना दिखाने के लिए बीजेपी सरकार...

अखिलेश यादव बोले- इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा बर्बाद न करें योगी सरकार
एजेंसी,लखनऊThu, 31 Dec 2020 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के भदोही में कार्पेट एक्सपो मार्ट के लोकार्पण को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के कामों को अपना दिखाने के लिए बीजेपी सरकार को इवेंट मैनेजमेंट के नाम पर जनता के पैसे की बर्बादी से परहेज करना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने गुरुवार को ट्वीट किया कि बीजेपी सरकार सपा के कामों का दोबारा उद्घाटन-लोकार्पण करते-करते अब तीन बार भी करने लगी है, जैसे भदोही कार्पेट एक्सपो-मार्ट का तीसरी बार होने वाला लोकार्पण। सरकार बताए बाबतपुर-भदोही मार्ग व बाकी अधूरे काम कब पूरे होंगे। बीजेपी दिखावटी इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा न बर्बाद करे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज ही भदोही में 179 करोड़ की लागत वाले भदोही कार्पेट एक्सपो मार्ट का लोकार्पण किया था। सीएम योगी ने इसके अलावा 15 अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सपा अध्यक्ष कई बार योगी सरकार पर सपा कार्यकाल के वक्त की परियोजनाओं का फिर से उदघाटन और शिलान्यास लगा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें