ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमाफिया अतीक अहमद के गुर्गे आशिक उर्फ मल्‍ली के अवैध निर्माण पर चली योगी सरकार की जेसीबी

माफिया अतीक अहमद के गुर्गे आशिक उर्फ मल्‍ली के अवैध निर्माण पर चली योगी सरकार की जेसीबी

प्रयागराज में माफिया और उनके गुर्गों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर चल रही है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) अब तक दर्जन भर से अधिक माफिया और उनके गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई कर चुका है। बुधवार को शहर...

माफिया अतीक अहमद के गुर्गे आशिक उर्फ मल्‍ली के अवैध निर्माण पर चली योगी सरकार की जेसीबी
प्रयागराज लाइव हिन्दुस्तानWed, 30 Dec 2020 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज में माफिया और उनके गुर्गों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर चल रही है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) अब तक दर्जन भर से अधिक माफिया और उनके गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई कर चुका है। बुधवार को शहर के हार्डकोर क्रिमिनल आशिक उर्फ मल्‍ली का नंबर था। वह अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद का खास गुर्गा और शूटर है।

बुधवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की जेसीबी आशिक उर्फ मल्‍ली के धूमनगंज स्थित अवैध निर्माण पर चली। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। इसके चलते किसी ने भी अवैध निर्माण को ढहाए जाने का विरोध करने का साहस नहीं किया।

धूमनगंज का रहने वाला आशिक उर्फ मल्‍ली हार्ड कोर क्रिमिनल है। वह अतीक अहमद गैंग के लिए काम करता है। कुछ दिन पहले पुलिस ने सिविल लाइंस स्थित एक अपार्टमेंट से घेरेबंदी कर दबोचा था। इसके बाद उसे जेल भेजा गया था।

आशिक उर्फ मल्‍ली का अच्‍छा खासा क्रिमिनल रिकार्ड है। उसके खिलाफ शहर के विभिन्‍न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। वह पूर्व विधायक राजूपाल हत्‍याकांड में भी आरोपित है। इसके अलावा उसके खिलाफ हत्‍या, लूट, रंगदारी के कई मुकदमें दर्ज हैं। बुधवार सुबह पीडीए के अफसर जेसीबी और भारी पुलिस बल के साथ मल्‍ली के धूमनगंज स्थित घर पहुंचे। इसके बाद अवैध निर्माण को जेसीबी से ढहाने की कार्रवाई शुरू की गई।