योगी सरकार का रक्षाबंधन तोहफा : आज रात से दो दिन बस में फ्री यात्राएं कर सकेंगी महिलाएं

योगी सरकार ने इस वर्ष रक्षा बंधन त्योहार को खास बनाने के लिए बहनों व महिलाओं को फ्री यात्रा का तोहफा दिया। महिलाएं आज रात से दो दिन बस में फ्री यात्राएं कर सकेंगी।

offline
Deep Pandey हिन्दुस्तान , लखनऊ
Wed, 10 Aug 2022 10:31 AM

प्रदेश की योगी सरकार ने इस वर्ष रक्षा बंधन त्योहार को खास बनाने के लिए बहनों व महिलाओं को फ्री यात्रा का उपहार दिया है। 10 अगस्त की रात 12 बजे से 12 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक महिलाओं को मुफ्त यात्रा कराई जानी है। इस दौरान महिलाओं व बहनों की अधिक भीड़ रहेंगी। जिसके चलते सभी बसों के फेरे बढ़ा दिए गए है। 24 घंटे रोडवेज अड्डे से बसों का संचालन किया जाएगा। विभिन्न मार्गों, मेरठ दिल्ली, हरिद्वार रूडकी, देवबंद-सहारनपुर, शामली-बुढ़ाना, बागपत, भोपा-मोरना बरला-छपार व मीरापुर-जानसठ आदि मार्गों पर बसों की कोई कमी नहीं रहेगी।

परिवहन निगम ने दस से पंद्रह अगस्त तक लगातार 1800 किलोमीटर बस संचालन वाले चालक-परिचालक को प्रोत्साहन रकम देने की घोषणा की है,वहीं संविदा स्टाफ को प्रोत्साहन रकम के साथ लक्ष्य प्राप्ति पर 35 पैसे प्रति किमी.अतिरिक्त दिया जाएगा। वहीं रक्षा बंधन पर यात्रियों को दिक्कत ना हो, इसके लिए सभी मार्गों पर बुधवार से फेरे बढ़ाने के निर्देश जारी किए गए हैं। त्योहार पर घर आने वाले यात्रियों और महिलाओं को किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

ऐप पर पढ़ें

Yogi Sarkar Raksha Bandhan 2022