DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › योगी सरकार ने फिर बदले चार आईएएस अफसर, एमडीए की उपाध्यक्ष भी हटाई गईं
उत्तर प्रदेश

योगी सरकार ने फिर बदले चार आईएएस अफसर, एमडीए की उपाध्यक्ष भी हटाई गईं

लखनऊ। प्रमुख संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Wed, 09 Jun 2021 08:40 PM
योगी सरकार ने फिर बदले चार आईएएस अफसर, एमडीए की उपाध्यक्ष भी हटाई गईं

राज्य सरकार ने चार आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। मंडलायुक्त से विवाद के बाद मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष यशु रुस्तगी को हटा दिया गया है। मुरादाबाद के डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह को उपाध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष यशु रुस्तगी को विशेष सचिव एपीसी ब्रांच में तैनाती दी गई है। आनंद कुमार को विशेष सचिव चिकित्सा शिक्षा से विशेष सचिव संस्कृति व मनोज कुमार द्वितीय को निदेशक कृषि विपणन से विशेष सचिव व निदेशक पर्यटन के पद पर भेजा गया है। उदयभान त्रिपाठी को विशेष सचिव माध्यमिक शिक्षा से विशेष सचिव नगर विकास बनाया गया है।

यूपी के छह जिलों के सीएमओ भी बदले गए
यूपी सरकार ने एक सप्ताह के अंदर चिकित्सा विभाग में फिर से फेरबदल करते हुए छह जिलों के सीएमओ को बदल दिया है। इनमें कुछ को प्रमोशन देकर सीएमओ बनाया गया है तो वहीं एक का डिमोशन भी किया गया है। महज छह दिन में चिकित्सा अधिकारियों के तबादले से स्वासथ्य विभाग में हड़कंप मचा है। बदायूं के सीएमओ रहे डॉ. यशपाल सिंह को अमरोहा का वरिष्ठ परामर्शदाता बनाया है। सहारनपुर के अपर मुख्य चिकित्साधिकारी को सीएमओ बदायूं, कानपुर नगर के एसीएमओ रहे डॉ. अरुण कुमार को कानपुर देहात का सीएमओ, कानपुर देहात के सीएमओ रहीं शुभ्रा मिश्रा को डिपोशन कर उन्हें कानपुर नगर का एसीएमओ बनाया है। फर्रुखाबाद जिले की सीएमओ रहीं डॉ. वंदना को कानपुर देहात के महिला अस्पताल में सीएमएस, बाराबंकी के एसीएमओ रहे डॉ. सतीश चंद्रा को फर्रुखाबाद का नया सीएमओ बनाया गया है। 

संबंधित खबरें