ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशCM योगी का हमला : जांच कराएंगे तो कई पार्टियों के नेता जेल में होंगे

CM योगी का हमला : जांच कराएंगे तो कई पार्टियों के नेता जेल में होंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने सोमवार को राहुल गांधी व अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के कामकाज की जांच कराएंगे तो कई पार्टियों के नेता जेल में होंगे। मुख्यमंत्री ने...

CM योगी का हमला : जांच कराएंगे तो कई पार्टियों के नेता जेल में होंगे
विशेष संवाददाता,लखनऊMon, 20 Nov 2017 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने सोमवार को राहुल गांधी व अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के कामकाज की जांच कराएंगे तो कई पार्टियों के नेता जेल में होंगे। मुख्यमंत्री ने कहा, राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर देश जल्द कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। पद्मावती विवाद पर उन्होंने कहा कि अगर इतिहास के साथ छेड़छाड़ नहीं हुई तो फिर लोग डर क्यों रहे हैं। अगर इतिहास के साथ छेड़छाड़ होगी तो स्थिति खराब होगी। हमने केंद्र को जानकारी दे दी है। 
सपा मुखिया अखिलेश यादव के लिए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने तमाम काम अधूरे छोड़ दिए। जिसे भाजपा सरकार ने दिन रात लग कर छह महीने में पूरे कराए। सीएम ने यह बात सोमवार को एक कार्यक्रम में कही। सीएम ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार होती तो ये काम छह महीने तो क्या छह साल में भी पूरे नहीं होते। 
योगी आदित्य नाथ ने कहा कि पहले गैरकानूनी तरीके से ठेके लखनऊ में बैठकर दिए जाते थे, जब इसकी जांच कराएंगे तो कई पार्टियों के बड़े-बड़े नेता जेल के अंदर दिखेंगे या फिर वे प्रदेश छोड़कर भाग जाएंगे। उन्होंने कहा कि महानगरों में मेट्रो या मेट्रो जैसे ही ट्रांसपोर्ट सिस्टम की व्यवस्था की जाएगी। इन मेट्रो सेवा को चलाने के लिए जल्द कॉरपोरेशन बनेगा। 

कोई मुझ पर अपनी आस्था थोप नहीं सकता : रोजा अफ्तार अपने आवास पर न किए जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि मेरी आस्था जिस पर है, मैं वैसे ही काम करूंगा। कोई मुझ पर अपनी आस्था थोप नहीं सकता। मैं सभी त्योहार अपने आवास पर मामने की इजाजत नहीं दे सकता, पर उन लोगों को (मुसलमानों) को सुरक्षा देना मेरा कर्तव्य है। इसका पालन मैं अंतिम क्षणों तक करूंगा। 
मंदिर जाने से शुद्ध हो रही राहुल की बुद्धि : राहुल गांधी के मंदिर जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह गुजरात में मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं। लेकिन उन्हीं की कांग्रेस सरकार ने शपथ पत्र देकर कहा था कि राम और कृष्ण काल्पनिक हैं। राहुल गांधी को मंदिर में बैठने का तरीका भी नहीं पता, विश्वनाथ मंदिर में ऐसे बैठे थे जैसे मस्जिद में नमाज पढ़ रहे हों। 
श्री श्री रविशंकर से केवल शिष्टाचार भेंट : मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रीश्री रविशंकर से सिर्फ शिष्टाचार भेंट हुई थी। अब जब सुप्रीम कोर्ट पांच दिसंबर से रोजाना सुनवाई करने जा रहा है तो फिर ऐसी मध्यस्थता का सवाल नहीं। उम्मीद है कि अदालत का फैसला अच्छा होगा। 
अखिलेश यादव के चुनाव प्रचार न करने पर : अखिलेश यादव के निकाय चुनाव में प्रचार न करने पर सीएम ने कहा कि ऐसे लोग हार के डर से पहले ही मैदान छोड़ कर भाग चुके हैं। हमने विरोधियों को घर पर बैठकर ट्वीट करने का मौका दिया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें