DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव में कुंभ के सफल आयोजन को बनाएं मुद्दा: योगी आदित्यनाथ, VIDEO

Yogi Adityanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कुंभ मेले की सफलता पर इसकी तैयारियों में जुड़े लोगों की सराहना करते हुए कहा कि पहली बार कुंभ का आयोजन इतना भव्य हुआ है। उन्होंने भाजपा विधायकों से कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान अपने क्षेत्र में कुंभ की सफलता को मुद्दा बनाएं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस मौनी अमावस्या में ही करीब पांच करोड़ लोगों ने संगम में स्नान किया। उन्होंने गंगा के निर्मल जल का जिक्र करते हुए कहा कि मॉरीशस के प्रधानमंत्री ने 2013 के कुंभ में गंगा का गंदा पानी देखकर स्नान करने से मना कर दिया था लेकिन इस बार प्रवासी भारतीयों के सम्मेलन में आए मॉरीशस के प्रधानमंत्री गंगा के स्वच्छ जल को देखकर बहुत खुश हुए। उन्होंने अपने साथ आए 400 प्रवासियों के साथ संगम में डुबकी लगाई।

 

मुख्यमंत्री सोमवार को बजट सत्र की पूर्व संध्या पर लोकभवन में भाजपा विधानमंडल दल के विधायकों को सम्बोधित कर रहे थे।  उन्होंने अमेठी और रायबरेली के विधायकों से कहा कि वे अपने क्षेत्र में फिल्म 'एक्सीडेन्टल प्राइम मिनिस्टर' का भी प्रदर्शन कराएं। मुख्यमंत्री ने विधायकों से विपक्ष का मुकाबला तार्किक ढंग से करने को कहा। इस मौके पर दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा. दिनेश शर्मा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र पाण्डेय, प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा समेत सरकार के मंत्री मौजूद थे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने विधायकों को पार्टी के भावी कार्यक्रमों के बारे में बताया। संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना ने विधायकों की बैठक का संचालन किया।

राज्यपाल नाईक और सीएम योगी ने मंत्रियों, विधायकों सहित देखी फिल्म उरी

कुंभ व प्रवासी दिवस के आयोजन से यूपी के बारे में धारणा बदली : योगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yogi Adityanath says issue of successful organizing of Kumbh should raise in 2019 Lok Sabha Elections