ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा-कांग्रेस में बसती है औरंगजेब की आत्मा, बस्ती में अखिलेश और राहुल पर जमकर बरसे योगी

सपा-कांग्रेस में बसती है औरंगजेब की आत्मा, बस्ती में अखिलेश और राहुल पर जमकर बरसे योगी

Lok Sabha Election: सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि सपा-कांग्रेस के भीतर औरंगजेब की आत्मा समाई हुई है। ये लोग नक्सलवाद और आतंकवाद के खिलाफ नहीं बोलेंगे।

सपा-कांग्रेस में बसती है औरंगजेब की आत्मा, बस्ती में अखिलेश और राहुल पर जमकर बरसे योगी
Pawan Kumar Sharmaवार्ता,बस्तीTue, 21 May 2024 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

Lok Sabha Election: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को है कहा कि समाजवादी पार्टी  और कांग्रेस आतंकवादियों और माफियाओं की समर्थक है। बस्ती लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में जनता इंटर कालेज नगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कहा कि यह लोकसभा चुनाव राम भक्त और राम विरोधियों के बीच हो रहा है। जनता कह रही है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे जिससे विरोधी धराशाई हो गए हैं। कोई मुसलमान भी अपने बच्चों का नाम भी औरंगजेब नहीं रखता है और औरंगजेब की आत्मा कांग्रेस और सपा में बसती है। भाजपा की केंद्र सरकार ने नक्सलवाद का सफाया किया लेकिन ये लोग नक्सलवाद और आतंकवाद के खिलाफ नहीं बोलेंगे। सपा की सरकार में किसान आत्महत्या करता था लेकिन आज सभी वर्ग खुशहाल है।

उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों, माफियाओं और भ्रष्टाचार करने वाले लोगों का हमेशा समर्थन करती रही है। यूपी में जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे, तब राम भक्तों पर हमला करने वाले आतंकवादियों का मुकदमा वापस लेने का प्रयास किए थे लेकिन न्यायपालिका ने ऐसा नहीं होने दिया। जब भाजपा 400 पार का नारा देती है तब समाजवादी पार्टी का सिर चकरा जाता है लेकिन समाजवादी पार्टी यूपी के 63 सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ पा रही है।

योगी ने कहा कि जब-जब सपा-कांग्रेस का गठबंधन हुआ है, तब-तब देश में अनर्थ ही हुआ है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी उस समय बनारस के संकट मोचन हनुमान मंदिर पर हमला हुआ था और राम भक्तों पर गोलियां चलाई गई थी ये लोग राम विरोधी हैं। सपा के ही सरकार में बस्ती की मुंडेरवा चीनी मिल बंद हो गई थी लेकिन भाजपा की प्रदेश सरकार ने मुंडेरवा चीनी मिल को दुबारा चालू करवाया।

सपा सरकार में सुरक्षित नहीं थी बहन-बेटियां

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में बहू,बेटियां,व्यापारी सुरक्षित नहीं थे आज पूरा उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो गया है और कानून का राज चलने लगा है। समाजवादी पार्टी के लोग माफियाओं के प्रति संवेदना रखते हैं अभी एक माफिया की मौत हो जाने पर सपा के लोग माफिया के घर जाकर मातम कर रहे थे। प्रदेश सरकार ने उत्तर प्रदेश में माफियाओं का कमर तोड़ने का काम किया है और कानून का राज स्थापित किया है।

प्रयागराज और संतकबीर नगर के बाद आजमगढ़ में भी अखिलेश की सभा में भीड़ बेकाबू, पुलिस लाठीचार्ज

पटाखा भी फूट जाए तो पाकिस्तान देने लगता है सफाई

मुख्यमंत्री ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रचने जा रहे हैं। पूरा विश्व नए भारत का अब दर्शन कर रहा है। दिन प्रतिदिन हमारा देश सबसे आगे निकल कर विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।" उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत 10 साल के भीतर इतना सशक्त हो गया है कि अगर पाकिस्तान में कहीं पटाखा फट जाता है तो उसको जवाब देते-देते थक जाना पड़ता है, जो माफिया 2017 से पहले फिरौती वसूलते थे, आज सब माफिया गायब हो चुके हैं। सपा की संवेदना माफियाओ के प्रति है, गरीबो के प्रति नही है। हमे माफियाओं के सहयोगी, आतंकवादियों के आकाओं को फिर से देश में काबिज नहीं होने देना है। कांग्रेस-सपा के लोग संविधान के साथ खिलवाड़ करना चाहते है। जो रोहंगिया आये हैं उनको ये निवासी बनाने में लगे हैं।

दलितों और पिछड़ों के हक पर सेंधमारी करने की फिराक में विपक्ष, बलरामपुर में सपा-कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी

मोदी के नेतृत्व में बना भव्य राम मंदिर

योगी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ और 500 साल बाद भगवान श्री राम अपने गर्भगृह में विराजमान हुए हैं। नरेंद्र मोदी ने 60 करोड़ परिवारों को आयुष्मान कार्ड, 80 करोड़ परिवारों को मुफ्त में राशन और 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि देने का काम किया है और राशन को पांच साल और देने के लिए घोषणा किया है। नरेंद्र मोदी की सोच है कि भारत निरंतर आगे बढ़े और पूरे विश्व में सबसे अधिक ताकतवर रहे लेकिन कांग्रेस और सपा के लोग वरासत टैक्स लगाकर हमारे पूर्वजों की जमीनों को मुसलमानो में बांटना चाहती हैं लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा क्योंकि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रचने जा रहे हैं।