ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशइंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पूर्वजों की संपत्ति का होगा बंदरबांट, सीएम योगी का बड़ा हमला

इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पूर्वजों की संपत्ति का होगा बंदरबांट, सीएम योगी का बड़ा हमला

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक जनसभा में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बन गई तो आपके पूर्वजों द्वारा बनाई गई संपत्ति का सर्वे कराकर बंदरबांट करने का काम करेंगे।

इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पूर्वजों की संपत्ति का होगा बंदरबांट, सीएम योगी का बड़ा हमला
Pawan Kumar Sharmaवार्ता,जौनपुरWed, 22 May 2024 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के मडियाहू विधानसभा के रामपुर पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी और सांसद बीपी सरोज के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बन गई तो आपके पूर्वजों द्वारा बनाई गई संपत्ति का सर्वे कराकर बंदरबांट करने का काम करेंगे। इसलिए आप सबको अपने पूर्वजों द्वारा बनाई गई संपत्ति में बंदरबाट नहीं करने देना है।”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने ही रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थी, यह बात सभी को अच्छी तरह से याद है। उन्होंने कहा. "जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 सालों का इंतजार समाप्त करते हुए प्रभु श्री राम को लाए हैं, अबकी बार 400 पार करके राम विरोधियों को जवाब देना है।" इसी के साथ योगी आदित्यनाथ ने “एक बार फिर से मोदी सरकार ” के नारे का कई बार उद्घोष किया और लोगों से मछलीशहर लोकसभा से बीपी सरोज और भदोही डॉक्टर विनोद विंद को भारी बहुमत से जिताने के लिए अपील की।

प्रयागराज और संतकबीर नगर के बाद आजमगढ़ में भी अखिलेश की सभा में भीड़ बेकाबू, पुलिस लाठीचार्ज

सीएम योगी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश और केंद्र में कई जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं और इस बार सरकार बनने के बाद 70 साल उम्र के ऊपर के व्यक्तियों को प्रतिवर्ष पांच लाख के इलाज की व्यवस्था आयुष्मान कार्ड के माध्यम से की जाएगी। उज्ज्वला गैस कनेक्शन केंद्र सरकार ने मुफ्त मे दिया और भाजपा सरकार में होली और दीपवली में भरा हुआ सिलेंडर दिया।

हिंदुओं को तबाह करना चाहती है कांग्रेस और सपा, सीएम योगी का विपक्ष पर जोरदार हमला

सपा-कांग्रेस में बसती है औरंगजेब की आत्मा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बस्ती में भी सपा-कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां माफियाओं की समर्थक हैं। यह लोकसभा चुनाव राम भक्त और राम विरोधियों के बीच हो रहा है। जनता कह रही है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे जिससे विरोधी धराशाई हो गए हैं। कोई मुसलमान भी अपने बच्चों का नाम भी औरंगजेब नहीं रखता है और औरंगजेब की आत्मा कांग्रेस और सपा में बसती है