ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपीएम मोदी के नेतृत्व में साकार हो रही आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना, बोले सीएम योगी

पीएम मोदी के नेतृत्व में साकार हो रही आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना, बोले सीएम योगी

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को लोकसभा सदस्य के रुप में तीसरी बार शपथ ली। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सुभकामनाएं दी।

पीएम मोदी के नेतृत्व में साकार हो रही आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना, बोले सीएम योगी
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,लखनऊMon, 24 Jun 2024 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को लोकसभा सदस्य के रूप में तीसरी बार शपथ ली। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें बधाई दी। अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर सीएम योगी ने लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि लोकसभा सदस्य के रूप में लगातार तीसरी बार शपथ लेने की आपको हार्दिक बधाई! आपके यशस्वी नेतृत्व में 'आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत' की संकल्पना साकार हो रही है। निःसंदेह, यह तीसरा कार्यकाल 140 करोड़ देशवासियों की आकांक्षाओं और अमृतकाल के सभी संकल्पों को पूर्ण करने वाला सिद्ध होगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के वाराणसी से ही अनवरत तीसरी बार सांसद चुने गए हैं। उधर,  संसद के पहले सत्र के दौरान अखिलेश यादव अपने सांसदों के साथ अलग अंदाज में नजर आए। सपा के सभी 37 सांसदों ने संविधान केी एक प्रति ले रखी थी। अखिलेश यादव ने बताया कि वह लोग संविधान इसलिए लेकर चल रहे हैं ताकि संदेश दिया जा सके कि संविधान को आंच नहीं आ सकती है। इसके अलावा अखिलेश अयोध्या सीट से सांसद अवधेश प्रसाद के साथ भी चलते दिखे।

Advertisement