Yogi Adityanath orders inquiry into bus accident case - Bus Accident: योगी आदित्यनाथ ने बस हादसा मामले में जांच के आदेश दिए DA Image
6 दिसंबर, 2019|1:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bus Accident: योगी आदित्यनाथ ने बस हादसा मामले में जांच के आदेश दिए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए बस हादसे में जांच के आदेश दिए। अतिरिक्त मुख्य सचिव (सूचना) अवनीश अवस्थी ने कहा, ''मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवहन आयुक्त, मंडल आयुक्त और आगरा के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) वाली एक समिति को 24 घंटे के भीतर घटना की जांच करने का आदेश दिया है।"

बता दें कि आगरा के थाना एत्मादपुर झरना नाले के पास सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे यात्रियों से भरी एक रोडवेज बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 30 फुट नीचे नाले में गिर गई। इस हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हैं। बताया जा रहा है कि अधिकांश की मौत बस में फंसे रहने और पानी में डूबने से हुई है।

मुख्यमंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख मुआवजे का ऐलान किया है. साथ ही इस भीषण सड़क हादसे का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अधिकारियों को राहत-बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराई जाए।

UP:एक्सप्रेस-वे पर रेलिंग तोड़ 30 फुट गहरे नाले में गिरी बस, 29 की मौत

जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर
रोडवेज बस हादसे का टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर-18001802877 जारी हो गया है। आरएम के फोन नंबर 9412781886 पर भी किसी सूचना के लिए सपर्क कर सकते हैं। उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव और ट्रांसपोर्ट कमिश्नर आगरा आ रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yogi Adityanath orders inquiry into bus accident case