ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ के मीराबाई गेस्ट हाउस में मिला योग गुरु का शव, इलाके में हड़कंप

लखनऊ के मीराबाई गेस्ट हाउस में मिला योग गुरु का शव, इलाके में हड़कंप

राजधानी लखनऊ के गेस्ट हाउस के कमरा नम्बर 23 में शनिवार सुबह योग गुरु का शव बेड़ पर पड़ा मिला। इससे इलाके में हड़कंप मच गया।

लखनऊ के मीराबाई गेस्ट हाउस में मिला योग गुरु का शव, इलाके में हड़कंप
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊSat, 15 Jun 2024 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में मीराबाई मार्ग स्थित गेस्ट हाउस के कमरा नम्बर 23 में शनिवार सुबह योग गुरु का शव बेड़ पर पड़ा मिला। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस को सूचना दी गई थी। गेट तोड़े जाने पर योग गुरु की मौत होने का पता चला। वह आयुष विभाग की तरफ से आयोजित योग सप्ताह में शामिल होने के लिए लखनऊ आए थे। अंदेशा है कि हार्ट अटैक पड़ने के कारण मौत हुई है। 

एसीपी हजरतगंज अरविंद कुमार वर्मा के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली लक्ष्मीनगर निवासी गुरुदेव (44) मोरारजी देसाई योग इंस्टीट्यूट में वक्ता थे। योग सप्ताह में शामिल होने के लिए शुक्रवार को वह लखनऊ पहुंचे। मीराबाई गेस्ट हाउस के कमरा नम्बर 27 में रुके गुरुदेव ने शनिवार सुबह गेट नहीं खोला। ट्रेनिंग सेशन के लिए उन्हें बुलाने के लिए कुछ लोग पहुंचे। जिन्होंने कई बार दरवाजा खटखटाया। जवाब नहीं मिलने पर आयुष विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई। हजरतगंज पुलिस भी मौके पर पहुंची। कमरे का दरवाजा तोड़ने पर गुरुदेव का शव बेड़ पर मिला।

एसीपी के मुताबिक सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर भी चेकअप के लिए आए थे। जिन्होंने हार्ट अटैक के कारण मौत होने का अंदेशा जताया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।