ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला सिपाहियों ने प्रियंका गांधी संग ली सेल्फी, फोटो वायरल होते ही पुलिस कमिश्नर ने बैठाई जांच 

महिला सिपाहियों ने प्रियंका गांधी संग ली सेल्फी, फोटो वायरल होते ही पुलिस कमिश्नर ने बैठाई जांच 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को बिना अनुमति आगरा जाने से बुधवार को एक्सप्रेस वे पर रोका गया था, इसी दौरान कुछ महिला सिपाहियों और सब इंस्पेक्टर ने उनके संग सेल्फी लेना शुरू कर दिया। ये...

महिला सिपाहियों ने प्रियंका गांधी संग ली सेल्फी, फोटो वायरल होते ही पुलिस कमिश्नर ने बैठाई जांच 
लखनऊ। संवाददाताWed, 20 Oct 2021 10:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को बिना अनुमति आगरा जाने से बुधवार को एक्सप्रेस वे पर रोका गया था, इसी दौरान कुछ महिला सिपाहियों और सब इंस्पेक्टर ने उनके संग सेल्फी लेना शुरू कर दिया। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। इसके बाद ही पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने डीसीपी मध्य ख्याति गर्ग को इस मामले में जांच के आदेश दिये। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का कहना है कि ड्यूटी छोड़ कर सेल्फी लेना गम्भीर मामला है। यह अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।

वायरल फोटो में दिख रही पुलिसकर्मियों की पहचान कर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जायेगी। पुलिसकर्मियों ने यह सेल्फी दोपहर में आगरा एक्सप्रेस वे पर ली थी। यह उस समय हुआ जब वहां तैनात कुछ अधिकारी प्रियंका के काफिले को आगे जाने से रोक रहे थे, वहीं कुछ महिला पुलिसकर्मी प्रियंका के साथ सेल्फी लेने में लगे रहे। इस एक्सप्रेस वे पर प्रियंका गांधी के गुजरने को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। इसमें काफी संख्या में महिला पुलिसकर्मी भी थीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें