ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमेरठ में घुड़चढ़ी के दौरान महिलाओं के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर लाठी-डंडों से किया हमला

मेरठ में घुड़चढ़ी के दौरान महिलाओं के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर लाठी-डंडों से किया हमला

मेरठ में माहौल खराब करने के लिए कुछ असामाजिक तत्वों ने शादी में डांस कर रही महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ की। जब दुल्हे पक्ष ने इसका विरोध किया तो युवकों ने लाठी-डंडों के साथ उन पर हमला कर दिया।

मेरठ में घुड़चढ़ी के दौरान महिलाओं के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर लाठी-डंडों से किया हमला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मेरठMon, 05 Dec 2022 05:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में माहौल खराब करने के लिए कुछ असामाजिक तत्वों ने शादी में डांस कर रही महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ की। जब दुल्हे पक्ष ने इसका विरोध किया तो युवकों ने लाठी- डंडों के साथ उन पर हमला कर दिया। हमले में घुड़चढ़ी में शामिल लोगों के बीच चीख-पुकार मच गयी वहीं महिलाएं दूसरे के घरों और दुकानों में घुसकर जान बचाई। दुल्हे ने भी किसी तरह अपनी जान बचाई। बारातियों ने 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

ये मामला ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के पूर्वा इलाही का है। सैनियों की धर्मशाला के रहने वाले एक युवक की घुड़चढ़ी थई। कोतवाली थाना क्षेत्र के बनियापड़ा में जब बारात पहुंची तो कुछ असामाजिक तत्व इसमें शामिल होकर महिलाओं के साथ डांस करने लगे। इसके बाद उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जब घुड़चढ़ी में शामिल लोगों ने आरोपियों को पकड़ा तो काफी संख्या में युवकी की तरफ से लाठी डंडे लेकर लोग आ धमके। देखते ही देखते मारपीट शुरू कर दी।

किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सभी घायलों को उपचार के लिए भेजा गया। वहीं कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों को दबोच लिया। कोतवाली थाने इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि सरफराज, राजा, चिड़िया, सादमान, अय्यूब, अनस, अजीम, आरिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर मिली है। थाना मवाना में अभियोग पंजीकृत करके अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.