ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपीठ और कमर को गर्म चिमटे से दागा, छूते ही चिल्लाने लगी महिला, तांत्रिक ने पार कर दीं हैवानियत की सारीं हदें

पीठ और कमर को गर्म चिमटे से दागा, छूते ही चिल्लाने लगी महिला, तांत्रिक ने पार कर दीं हैवानियत की सारीं हदें

जेठ-जेठानी द्वारा तांत्रिक के साथ मिलकर एक महिला के साथ हैवानियत की हादें पार करने का मामला सामने आया है। महिला पर भूत का साया बताकर जेठ-जेठानी देवरानी को एक तांत्रिक के पास ले गए।

पीठ और कमर को गर्म चिमटे से दागा, छूते ही चिल्लाने लगी महिला, तांत्रिक ने पार कर दीं हैवानियत की सारीं हदें
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,आगराThu, 16 May 2024 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

जेठ-जेठानी द्वारा तांत्रिक के साथ मिलकर एक महिला के साथ हैवानियत की हादें पार करने का मामला सामने आया है। महिला पर भूत का साया बताकर जेठ-जेठानी देवरानी को एक तांत्रिक के पास ले गए, जहां तांत्रिक ने महिला के साथ ऐसा बर्ताव किया जिसे जानकर रूह ही कांप जाए। तांत्रिक ने पहले महिला को बुरी तरह से झाड़ू से पीटा। इसके बाद महिला का शरीर गर्म चिमटे से दाग दिया। तांत्रिक के इस कृत्य से महिला की कमर और पीठ बुरी तरह से जल गई। घर पहुंचने के बाद महिला ने पूरी अपने पति को बताई। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तांत्रिक की तलाश शुरू कर दी।

मामला आगरा जिले के ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक महिला ने तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि जेठ-जेठानी भूत-प्रेत का चक्कर बताकर उसे अपने साथ फिरोजाबाद ले गए, जहां एक तांत्रिक से मुलाकात करवाई। इसके बाद तांत्रिक ने पूजा-पाठ शुरू की। देखते ही देखते तांत्रिक झाड़ू से उसे पीटने लगा। इसके बाद तांत्रिक ने चिमटा गर्म करके उसे पीठ और कमर को बुरी तरह से दाग दिया। शरीर को इस कदर दागा गया कि छूते ही महिला चिल्लाने लगी। गर्म चिमट लगने की वजह से उसके शरीर पर निशान बन गए। महिला जब वापस आगरा अपने घर पहुंची तो पति को पूरी बात बताई। इसके बाद महिला पति के साथ सीधे थाने पहुंची और आप बीती सुनाई। हालांकि पुलिस ने फिरोजाबाद की घटना बताकर वहीं शिकायत करने की सलाह दे दी। महिला के पति ने टूंडला थाने में तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस अब तांत्रिक की तलाश में जुटी है।

तांत्रिक की मोहब्बत में डूबी महिला, भूत भगाने घर आया तो कर दिया खेला, दो बच्चों को छोड़कर बहू 'बाबा' संग फरार

पेट के दर्द से परेशान थी महिला

पीड़िता ने बताया कि उसके पति की ट्रांसयमुना क्षेत्र में परचून की दुकान है। उसका जेठ ट्रक चालक है। वह कई दिनों से पेट के दर्द से परेशान रहती थी। जेठ और जेठानी को लगता था कि देवरानी के ऊपर भूत-प्रेत का साया है। इसके चलते जेठ-जेठानी एक तांत्रिक के पास लेकर चली गईं, जहां तांत्रिक ने उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें