ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबड़ी घटना : पति की प्रताड़ना से तंग महिला दुधमुंहे के साथ तालाब में कूदी, दोनों की मौत

बड़ी घटना : पति की प्रताड़ना से तंग महिला दुधमुंहे के साथ तालाब में कूदी, दोनों की मौत

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में बड़ी घटना सामने आई है। पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला दुधमुंहे बच्चे के साथ तालाब में कूद गई। दोनों की मौत हो गई।  जानकारी के...

बड़ी घटना : पति की प्रताड़ना से तंग महिला दुधमुंहे के साथ तालाब में कूदी, दोनों की मौत
गोंडा हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Jul 2020 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में बड़ी घटना सामने आई है। पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला दुधमुंहे बच्चे के साथ तालाब में कूद गई। दोनों की मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक  मुनीजर पुत्र सुंदर ( धोबी) ग्राम मधईपुर का रात में अपनी पत्नी से कहा सुनी हो गयी। जिससे क्षुब्ध होकर ज्ञानू पत्नी मुनीजर उम्र 30 वर्ष घर के सामने गहरे तालाब अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे कृष्णा को लेकर कूद गई। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं डेढ़ वर्षीय बालक की तलाश गांव वालों की मदद से कर बच्चे का शव भी बरामद कर लिया गया है। 4 घण्टे की मशक्कत के बाद उक्त बच्चे की लाश को निकाला गया। बच्चे की दादी गुलाबा देवी की तहरीर पर पंचायत नामें की कार्यवाही पूर्ण की गई।

मौके पर क्षेत्राधिकारी, प्रभारी निरीक्षक मनकापुर, हल्का इंचार्ज संजीव वर्मा व एसआई डीपी गौतम के साथ साथ थाने की फोर्स मौजूद रही। गोताखोर टीम की मेहनत को देखते हुए हल्का प्रभारी संजीव वर्मा द्वारा मौके पर 1000 रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया गया। पुलिस पति की तलाश में जुटी हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें