ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में दिखा महिला का टशन, हाथ में पिस्टल लेकर की पांच राउंड फायरिंग, एक्शन में आई पुलिस

यूपी में दिखा महिला का टशन, हाथ में पिस्टल लेकर की पांच राउंड फायरिंग, एक्शन में आई पुलिस

पुलिस-प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी शादी-बारातों में हर्ष फायरिंग के मामले में थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन इस तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। हर्ष फायरिंग की घटनाओं में अब महिलाओं...

यूपी में दिखा महिला का टशन, हाथ में पिस्टल लेकर की पांच राउंड फायरिंग, एक्शन में आई पुलिस
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,कानपुरThu, 15 Feb 2024 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस-प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी शादी-बारातों में हर्ष फायरिंग के मामले में थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन इस तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। हर्ष फायरिंग की घटनाओं में अब महिलाओं का भी रौब देखने को मिल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में एक महिला ने हाथ में पिस्टल लेकर एक के बाद एक पांच राउंड हवाई फायरिंग की। दावा किया गया कि वीडियो बर्रा क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में हुए शादी समारोह का है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस क्षेत्र के गेस्ट हाउस संचालकों से पूछताछ कर रही है।

सोशल मीडिया में वायरल हुए 19 सेकेंड के वीडियो के बैक ग्राउंड में डायलॉग चल रहा है.. हम राजपूतों का संस्कार भी एक हिस्सा है, पर अगर हमारा स्वाभिमान आड़े आए तो हम संहार करने का भी सामर्थ्य रखते हैं, वहीं महिला फायरिंग करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में पीछे एक पुरुष भी खड़ा है जो महिला को पिस्टल चलाने की जानकारी दे रहा है। वीडियो शिप्रा राजौरिया नाम की महिला की फेसबुक आईडी से अपलोड किया गया है। हालांकि हिंदुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। दावा है कि महिला सिविल लाइंस इलाके की रहने वाली है जो 4 दिन पूर्व बर्रा स्थित एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी। जहां हर्ष फायरिंग की गई। बर्रा इंस्पेक्टर दिनेश सिंह बिष्ट ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। क्षेत्र के सभी गेस्टहाउस संचालकों से वीडियो की पुष्टि कराई जा रही है। जानकारी होने पर कार्रवाई की जाएगी।

वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस

सोशल मीडिया वायरल हो रहे हर्ष फायरिंग के वीडियो की जांच के लिए पुलिस जुट गई है। वीडियो कब का है अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें